1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. John Abraham Birthday Special: इस कारण टुटा था बॉलीवुड के हॉट कपल ‘जॉन-बिपाशा का रिश्ता

John Abraham Birthday Special: इस कारण टुटा था बॉलीवुड के हॉट कपल ‘जॉन-बिपाशा का रिश्ता

बॉलीवुड फेमस स्टार और एक फेमस मॉडल जॉन अब्राहम (John abraham) आज अपना 50वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहें हैं. जॉन अब्राहम (John abraham) का जन्म 17 दिसंबर 1972 को मुंबई में हुआ था. दुनिया को प्यार का पाठ पढ़ाने वाला बॉलीवुड भी प्यार के जादू से बच नहीं पाया है. 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

John Abraham Birthday Special: बॉलीवुड फेमस स्टार और एक फेमस मॉडल जॉन अब्राहम (John abraham) आज अपना 50वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहें हैं. जॉन अब्राहम (John abraham) का जन्म 17 दिसंबर 1972 को मुंबई में हुआ था. दुनिया को प्यार का पाठ पढ़ाने वाला बॉलीवुड भी प्यार के जादू से बच नहीं पाया है.

पढ़ें :- देशी अवतार में Esha Gupta ने शेयर किया कातिलाना अंदाज, देख फैन्स ने नहीं झपकी पलकें

यहां पर भी बहुत से सितारों का प्यार परवान चढ़ा और कुछ ऐसे चढ़ा की लोगो की जुवान पर इनके इश्क के चर्चे होने लगे. आज हम ऐसे ही एक हॉट कपल की बात करने जा रहे है जो कभी एक-दूसरे की जान हुआ करते थे.

लेकिन आज एक-दूसरे की शक्ल तक नहीं देखना चाहते. हम बात कर रहे है जॉन अब्राहम (John abraham) और बिपाशा बसु (Bipasa Basu) की. ये दोनों लगभग 9 सालों तक एक-दूसरे के साथ रहे और जब अलग हुए तो ऐसे अलग हुए की फिर पलट कर एक-दूसरे का मुहँ तक नहीं देखा.

दोनों की प्रेमकहानी शुरु हुई 2002 में फिल्म जिस्म के सेट पर उस समय जॉन बॉलीवुड में न्यू कमर थे लेकिन बिपाशा उस समय एक स्टार बन गई थी. कहा जाता है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान बिपाशा जॉन (Bipasha John) पर ऐसे फिदा हुईं कि उन्होंने अपने प्यार डिनो मारिया तक को भुला दिया.

पढ़ें :- Janhvi Kapoor Shikhar Pahariya: बिना ब्लाउज के साड़ी में नोज रिंग फ्लॉन्ट करती नजर आई जाह्नवी कपूर

स वक्त बिपाशा (Bipasa Basu) का नाम डिनो के साथ जुड़ा था, लेकिन जॉन का ऐसा जादू चला कि बिपाशा डिनो को भूल गईं. करीब 5 सालों तक इनकी प्रेमकहानी ऐसे ही चलती रही, फिर 2006 में इनकी लव स्टोरी में ट्विस्ट आया. उस वक्त जॉन विद्या बालन के साथ फिल्म ‘सलामे इश्क’ की शूटिंग कर रहे थे और कहा जाता है, दोनों एक दूसरे के इश्क में गिरफ्तार हो गए.

हालांकि जॉन के साथ सच में विद्या का रिश्ता था या नहीं ये तो किसी को नहीं पता, लेकिन इस वजह से जॉन अब्राहम (John abraham) और बिपाशा बसु के बीच दूरियां जरूर आने लगीं.

उसी समय फिल्म ‘रेस‘ की शूटिंग के दौरान बिपाशा और सैफ अली खान की नजदीकियों की खबरें आने लगीं। हालांकि कुछ वक्त के बाद जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु फिर एक दूसरे के साथ आ गए.

पढ़ें :- Neha Marda Baby Shower: शादी के10 साल बाद मां बनने वालीं हैं नेहा मर्दा, वायरल हुआ वीडियो

2007 में इस जोड़ी के बीच फिर घमासान हुआ, दरअसल इस साल बिपाशा पुर्तगाल गई थीं और वहां फुटबॉलर रोनाल्डो के साथ उनका किस का किस्सा जॉन को पसंद नहीं आया. विदेश के अखबारों में तो बिपाशा को रोनाल्डो की नई गर्लफ्रेंड तक बता दिया गया.

बिपाशा जब भारत लौटकर वापस आईं, तो जॉन के साथ उनके रिश्ते बिगड़ चुके थे. हालांकि कि इस बार भी दोनों ने दोबारा पैचअप कर लिया और फिर साथ हो गए. वहीं 2008 में बिपाशा और जॉन की सगाई की खबरें भी आईं, लेकिन बिपाशा ने इससे साफ इनकार कर दिया.

इसी दौरान एक जिम में जॉन की मुलाकात प्रिया रुंचाल से हुई, जॉन धीरे-धीरे प्रिया के करीब आने लगे. तो वहीं बिपाशा का नाम भी अलग-अलग लोगो से जुड़ता रहा. इसी के बाद से दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया. साल 2012 में दोनों सितारों ने अपने रिश्ते के टूटने का ऐलान किया. वहीं जॉन ने प्रिया से शादी कर ली तो बिपाशा ने पिछले दिनों करण सिंह ग्रोवर से अपना विवाह रचा लिया.

पढ़ें :- पठान ने अब तक के तोड़े सारे रिकॉर्ड, दूसरे दिन की कमाई 219.6 करोड़ पहुंची
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...