HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Big News : रालोद के राष्ट्रीय प्रवक्ता रोहित जाखड़ को पीएम मोदी में नजर आता है क्रूर तानाशाह,सभी पदों से दिया इस्तीफा

Big News : रालोद के राष्ट्रीय प्रवक्ता रोहित जाखड़ को पीएम मोदी में नजर आता है क्रूर तानाशाह,सभी पदों से दिया इस्तीफा

राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय प्रवक्ता रोहित जाखड़ (RLD National Spokesperson Rohit Jakhar) ने अपने सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने आरएलडी अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह (RLD President Chaudhary Jayant Singh) को अपना इस्तीफा भेज दिया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय प्रवक्ता रोहित जाखड़ (RLD National Spokesperson Rohit Jakhar) ने अपने सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने आरएलडी अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह (RLD President Chaudhary Jayant Singh) को अपना इस्तीफा भेज दिया है। भाजपा (BJP) द्वारा यौन उत्पीड़न मामले (Sexual Harassment Cases) में आरोपी रहे बृजभूषण सिंह (Brij Bhushan Singh) के बेटे करण भूषण को कैसरगंज लोकसभा सीट (Kaiserganj Lok Sabha Seat) से टिकट दिए जाने के विरोध में यह इस्तीफा दिया है।

पढ़ें :- कांग्रेस और TMC एक सिक्के के दो पहलू, बंगाल में एक दूसरे को देते हैं गाली और दिल्ली में निभाते हैं दोस्ती: पीएम मोदी

रोहित ने बताया कि आरएलडी (RLD) विभिन्न मुद्दों को लेकर लोगों को न्याय दिलाने के लिए संघर्ष कर रही है। जयंत चौधरी (Jayant Chaudhary) के फैसले के बावजूद भाजपा (BJP)  कहीं भी कोई संवेदनशीलता नहीं दिखाई। बेटियों की अस्मिता से समझौता कर राजनीति संभव है। उन्होंने कहा कि राजनीतिक पद पर रहकर इसका विरोध संभव नहीं है, सामाजिक स्तर पर इसका विरोध जारी रहेगा।

राष्ट्रीय कैंपेन प्रभारी प्रशांत कनौजिया भी पार्टी से दे चुके हैं इस्तीफा

बता दें कि इससे पहले रालोद (RLD) के राष्ट्रीय कैंपेन प्रभारी प्रशांत कनौजिया (RLD’s national campaign in-charge Prashant Kanojia) ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया था। उन्होंने दो पेज का इस्तीफा अपने एक्स अकाउंट पर भी पोस्ट किया था। इसमें उन्होंने कहा कि मैं प्रशांत कनौजिया राष्ट्रीय लोकदल (RLD) के राष्ट्रीय कैंपेन इंचार्ज पद और प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देता हूं।

लिखा कि ‘भारत को तोड़ने वाली और बाबा साहेब आंबेडकर (Baba Saheb Ambedkar) के संविधान को बर्बाद करने की मंशा रखने वाले भाजपा (BJP) और आरएसएस (RSS) का साथ नहीं दे सकता। मुझे नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) में श्रद्धेय चौधरी चरण सिंह (Chaudhary Charan Singh) नहीं बल्कि एक क्रूर तानाशाह नजर आता है’।

पढ़ें :- भविष्य में AAP बीजेपी को चुनौती देगी और इसलिए ये हम लोगों को ख़त्म करना चाहते हैं: सीएम केजरीवाल

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...