1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. John Abraham Covid Positive : जॉन अब्राहम और उनकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया होम क्वारंटीन

John Abraham Covid Positive : जॉन अब्राहम और उनकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया होम क्वारंटीन

बॉलीवुड के अब तक कई सेलेब्स कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। ताजा नाम बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम (John Abraham) और उनकी पत्नी प्रिया रुंचाल (Priya Runchal) का जुड़ गया है। जॉन अब्राहम (John Abraham) ने सोशल मीडिया के जरिए बताया है कि वे और उनकी पत्नी कोरोना वायरस (Corona Virus) से संक्रमित हो गए हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुंबई। बॉलीवुड के अब तक कई सेलेब्स कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। ताजा नाम बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम (John Abraham) और उनकी पत्नी प्रिया रुंचाल (Priya Runchal) का जुड़ गया है। जॉन अब्राहम (John Abraham) ने सोशल मीडिया के जरिए बताया है कि वे और उनकी पत्नी कोरोना वायरस (Corona Virus) से संक्रमित हो गए हैं।

पढ़ें :- Attack Teaser Release: John Abraham धुवां-धार फिल्म का टीजर शेयर कर बोले-भारत के पहले सुपर-सोल्जर

जॉन अब्राहम (John Abraham) ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘तीन दिन पहले मैं एक शख्स के संपर्क में आया, जिसके बारे में मुझे बाद में पता चला कि वह कोविड पॉजिटिव (Corona positive) था। अब प्रिया और मुझे भी कोरोना हो गया है। अब हम दोनों घर पर क्वारंटीन हैं। हम किसी के भी संपर्क में नहीं हैं। हम दोनों का ही टीकाकरण हो चुका है और बहुत हल्के लक्षण हैं। आप सभी अपना ख्याल रखिए और सुरक्षित रहिए। मास्क पहने रहिए।

बॉलीवुड में पिछले कुछ दिनों में सीमा खान, करीना कपूर खान, अर्जुन कपूर, रिया कपूर, नोरा फतेही, मृणाल ठाकुर कोरोना के शिकार हो चुके हैं। बीते रोज “बेताब” और “अर्जुन” जैसी फिल्मों के निर्देशन करने वाले राहुल रवैल भी कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) पाए गए। जिसके बाद उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है।

30 दिसंबर को, नोरा फतेही ने अपने फैंस को बताया कि उनकी कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) आई है और वह डॉक्टर्स की देखरेख में अपना इलाज करवा रही हैं। अभिनेत्री ने खुलासा किया कि वायरस ने उन्हें बुरी तरह प्रभावित किया है। बीते शनिवार को मृणाल ठाकुर ने भी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर कर अपने काेरोना पॉजिटिव (Corona positive) आने की खबर दी थी।

 

पढ़ें :- Satyamev Jayate 2 के लिए दिव्या खोसला कुमार ने की कड़ी मेहनत

नहीं थम रहा कोरोना का कहर
महाराष्ट्र में 11,877 नए कोरोना केस भी दर्ज किए गए हैं, जिनमें से 8036 मामले अकेले मुंबई के हैं। देश की राजधानी दिल्ली में रविवार को पॉजिटिविटी दर बढ़कर 4.59 फीसदी पर पहुंच गई है। अगर ओमिक्रॉन की बात करें तो इसके मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। अब तक ओमिक्रॉन के 1703 से अधिक मरीज सामने आ चुके हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...