1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. कबीर बेदी ने परवीन बॉबी से जुड़े रोचक खुलासे किये, आप भी जान हो जायेंगे हैरान

कबीर बेदी ने परवीन बॉबी से जुड़े रोचक खुलासे किये, आप भी जान हो जायेंगे हैरान

कबीर बेदी ने सलमान खान की मौजूदगी में अपनी बायोग्राफी 'स्टोरीज आई मस्ट टेल: द इमोशनल लाइफ ऑफ द एक्टर' जारी की। इस बायोग्राफी में कबीर बेदी ने अपने पर्सनल लाइफ के बारे में भी काफी कुछ लिखा है। अपने बारे में खुलासे के साथ—साथ उन्होंने परवीन बॉबी से जुड़े रोचक किस्से भी शेयर किये हैं। तथा उन्होंने बताया है कि कैसे परवीन ने उनकी जिंदगी से अकेलेपन को दूर किया था।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। कबीर बेदी ने सलमान खान की मौजूदगी में अपनी बायोग्राफी ‘स्टोरीज आई मस्ट टेल: द इमोशनल लाइफ ऑफ द एक्टर’ जारी की। इस बायोग्राफी में कबीर बेदी ने अपने पर्सनल लाइफ के बारे में भी काफी कुछ लिखा है। अपने बारे में खुलासे के साथ—साथ उन्होंने परवीन बॉबी से जुड़े रोचक किस्से भी शेयर किये हैं। तथा उन्होंने बताया है कि कैसे परवीन ने उनकी जिंदगी से अकेलेपन को दूर किया था।

पढ़ें :- सलमान खान ने रुबीना दिलैक से आखिर क्यों पूछा-आपकी शादी कैसी चल रही?

परवीन बाबी ने भर दी खाली जगह
मैं अकेला और खाली महसूस कर रहा था। परवीन बाबी ने वो जगह भर दी। वह गोरी रंगत, लंबे काले बाल और जादुई आंखों वाली खूबसूरत ऐक्ट्रेस थीं। तब तक मुझे लगता था कि वह डैनी डेंजोंगपा की गर्लफ्रेंड हैं। कबीर ने बुक में लिखा है कि परवीन डैनी के साथ लिव-इन में रहती थीं, जींस पहनतीं और खुलेआम सिगरेट पीती थीं लेकिन अंदर से एक कंजर्वेटिव गुजराती लड़की थीं।

प्रतिमा से कहा- आज रात परवीन के साथ
कबीर ने लिखा है कि प्रतिमा को परवीन के बारे में बताना आसान नहीं था। उन्होंने एक दिन प्रतिमा से कहा कि वह आज रात परवीन के पास जा रहे हैं। प्रतिमा थोड़ी हैरान होकर बोलीं, ‘परवीन!’ लेकिन मैं अभी आई हूं क्या तुम आज रात नहीं रुक सकते? कबीर लिखते हैं, मैंने गर्दन हिलाकर कहा, नहीं, मुझे आज रात उसके साथ रहना है और हर रात।

ओपन मैरिज में होने लगी थी घबराहट
कबीर बेदी ने किताब में लिखा है, ओपन मैरिज भले ही बढ़िया आइडिया लगता हो लेकिन आखिर में इससे मुझे बहुत घबराहट होने लगी थी। हमारे (प्रतिमा बेदी) बीच जरा भी इंटीमेसी नहीं बची थी। कबीर ने लिखा है कि उन्हें जिस प्यार और परवाह की जरूरत थी वो उन्हें नहीं मिला। साथ ही बताया है कि वह भी ये सब नहीं दे पा रहे थे। कबीर लिखते हैं, पुराना जादू उड़ चुका था।

 

पढ़ें :- Salman के बाद Boney Kapoor पर KRK का तंज, फिल्ममेकर ने दिया जवाब कहा- आप भी बेईमान हैं

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...