1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. Kadhalikka Neramillai first look out: जयम रवि और निथ्या मेनन की फिल्म कधलिक्का नेरामिलई का फर्स्ट लुक आया सामने

Kadhalikka Neramillai first look out: जयम रवि और निथ्या मेनन की फिल्म कधलिक्का नेरामिलई का फर्स्ट लुक आया सामने

जयम रवि और नित्या मेनन अपने करियर में पहली बार कधलिक्का नेरामिलई नामक एक नई तमिल फिल्म में साथ काम करने के लिए तैयार हैं। शीर्षक का अनुवाद ‘नो टाइम फॉर लव’ है जो बनने वाली एक नई प्रेम कहानी का प्रतीक है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Kadhalikka Neramillai first look out: जयम रवि (Jayam Ravi) और नित्या मेनन (Nithya Menon) अपने करियर में पहली बार कधलिक्का नेरामिलई (Kadhalikka Neramillai) नामक एक नई तमिल फिल्म में साथ काम करने के लिए तैयार हैं। शीर्षक का अनुवाद ‘नो टाइम फॉर लव’ है जो बनने वाली एक नई प्रेम कहानी का प्रतीक है।

पढ़ें :- Surbhi Chandana- Karan Sharma Wedding: जयपुर में सुरभि चंदना ने करण शर्मा लिए सात फेरे, डांस करती दिखी एक्ट्रेस

फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म से दोनों कलाकारों का पहला लुक साझा किया है। फिल्म का निर्देशन अभिनेता-राजनेता उदयनिधि स्टालिन की पत्नी किरुथिगा उदयनिधि द्वारा किया जाएगा, जबकि पूर्व इसका निर्माण रेड जाइंट मूवीज के बैनर तले कर रही हैं।

पढ़ें :- Anant-Radhika की प्री वेडिंग में Diljit Dosanjh संग करिश्मा कपूर ने लगाये ठुमके, देखें वीडियो

दिलचस्प बात यह है कि पहली नज़र में, निथ्या मेनन का नाम जयम रवि से पहले आता है, जो दर्शाता है कि उनकी अधिक मुख्य भूमिका हो सकती है या कम से कम उनके समकालीन पुरुष के बराबर भूमिका हो सकती है। फिल्म में अभिनेता योगी बाबू, विनय राय और लाल की भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं होने की पुष्टि हो गई है। फिल्म का संगीत एआर रहमान द्वारा तैयार किया जाएगा, जिसमें गैवेमिक यू आर्य कैमरा क्रैंक करेंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...