1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Kangana Ranaut ने किया बड़ा ऐलान, पहली महिला PM का निभाएंगी किरदार

Kangana Ranaut ने किया बड़ा ऐलान, पहली महिला PM का निभाएंगी किरदार

Kangana Ranaut Made A Big Announcement Will Play The First Female Pm

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड कंगना रनौत कंगना रनौत ने नई फिल्म का ऐलान कर दिया है। इस साल रिलीज होने वाली अपनी फिल्म ‘थलाईवी’ में तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता का रोल निभा रहीं कंगना रनौत अब जल्द एक और बड़ी राजनीतिज्ञ शख्सियत का किरदार निभाएंगी।

पढ़ें :- Birthday special: Jolly LLB में जज का किरदार करने के लिए की थी ऐसी मशक्कत, कह दी थी डायरेक्टर से बड़ी बात

आपको बता दें, ये फिल्म‌ ‘थलाईवी’ की तरह बायोपिक नहीं होगी और इस फिल्म में कंगना रनौत के अलावा और भी कई प्रमुख सितारे काम करते नजर आएंगे। कंगना हाल ही में जे. जयललिता की जिंदगी पर आधारित फिल्म ‘थलाईवी’ की शूटिंग पूरी कर चुकीं हैं।

इसके अलावा उन्होंने अपनी एक्शन फिल्म ‘धाकड़’ और ‘तेजस’ की भी शूटिंग शुरू कर दी है। हाल ही में कंगना ने ‘वॉरियर क्वीन ऑफ कश्मीर’ के नाम से मशहूर दिद्दा पर मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ दिद्दा’ और ‘अपराजिता अयोध्या’ नामक फिल्में भी बनाने का भी ऐलान किया था।


दरअसल, अपनी आगामी फिल्म में इंदिरा गांधी का किरदार निभाने को लेकर कंगना ने कहा, “हां, हम इस प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं और इस फिल्म की स्क्रिप्ट जल्द ही पूरी कर ली जाएगी।

यह इंदिरा गांधी की बायोपिक नहीं होगी, बल्कि यह एक भव्य पीरीयड फिल्म होगी, जो आज की पीढ़ी को देश के मौजूदा सामाजिक-राजनीतिक हालात को बेहतर ढंग से समझाने में मदद करेगी।”

गौरतलब है कि इस फिल्म में अभिनय करने के अलावा कंगना रनौत इस फिल्म को प्रोड्यूस भी करेंगी। इस फिल्म की कहानी और स्क्रीनप्ले निर्देशक साई कबीर लिख रहे हैं, जो इस फिल्म को डायरेक्ट भी करेंगे। उल्लेखनीय है कि साई कबीर ने कंगना रनौत स्टारर फिल्म ‘रिवॉल्वर रानी का भी निर्देशन किया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...