1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. बीजेपी की जीत पर बोलीं कंगना रनौत, कहा- राम आए हैं…

बीजेपी की जीत पर बोलीं कंगना रनौत, कहा- राम आए हैं…

बीजेपी ने मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ एवं राजस्थान में प्रचंड जीत हासिल की है। कांग्रेस सिर्फ तेलंगना में जीतने में सफल रही है। बीजेपी इस जीत को सेलिब्रेट करने में जुट गई है। पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर लोगों का आभार जताया है। जैसे ही रुझानों और परिणामों से स्पष्ट हो गया कि बीजेपी 3 प्रदेशों में सरकार बनाने जा रही है एक्ट्रेस कंगना रनौत ने ट्वीट किया।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Kangana Ranaut spoke on BJP’s victory: बीजेपी ने मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ एवं राजस्थान में जीत हासिल की है। वहीं कांग्रेस ने सिर्फ तेलंगना में जीत का परचम लहराया। पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर लोगों का आभार जताया है। जैसे ही रुझानों और परिणामों से स्पष्ट हो गया कि बीजेपी 3 प्रदेशों में सरकार बनाने जा रही है एक्ट्रेस कंगना रनौत ने ट्वीट किया।

पढ़ें :- रजनीकांत की स्टोरी शेयर कर कंगना रनौत ने लिखा- सनातन अनादि...

उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी की फोटो शेयर की तथा इसके साथ लिखा, ‘राम आए हैं, #ElectionResults।’वही इस पोस्ट पर कई लोग उन्हें ट्रोल भी करने लगे कि क्या वह हिंदुओं के भगवान से तुलना कर रही हैं तत्पश्चात, उन्होंने एक और ट्वीट किया। दरअसल एक्स पर एक शख्स ने लिखा, ‘क्या सच में वह हिंदू भगवान से तुलना कर रही हैं… क्या हिंदू धर्म में इसकी अनुमति है?’ इस पर कंगना ने लिखा, ‘हां, इसकी अनुमति है।

पढ़ें :- ‘Razakar The Silent Genocide of Hyderabad’ Trailer release: कंगना रनौत का दिखा खूंखार अंदाज, रिलीज हुआ फिल्म का ट्रेलर

गीता में श्रीकृष्ण ने कहा है, जो मेरा भक्त है मुझमें लीन है वो मैं ही हूं, उसमें और मुझमें कोई अंतर नहीं, इतने क्यूट चिल वाले भगवान हैं हमारे। कोई सर काटने वाला नहीं कुछ नहीं, आप भी आ जाओ हमारी टीम में।’

आगे कंगना ने लिखा, ‘साथ ही मेरे कहने का मतलब है, अयोध्या में मोदी जी राम जी को लेके आए हैं तो जनता उनको लेके आई है… लेकिन जो आपने समझा वो भी गलत नहीं।’ कंगना की पिछली फिल्म ‘तेजस’ थी जो अक्टूबर में रिलीज हुई थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर डिजास्टर साबित हुई। जल्द ही वह पॉलिटिकल ड्रामा इमरजेंसी में नजर आएंगी, जिसमें उन्होंने पूर्व पीएम इंदिरा गांधी का किरदार निभाया है। अन्य सितारों में अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी और सतीश कौशिक हैं।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...