1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. कंगना रनौत ने बांधे भारतीय वायु सेना की तारीफ़ों के पल, जानिए क्या है पूरा मजरा

कंगना रनौत ने बांधे भारतीय वायु सेना की तारीफ़ों के पल, जानिए क्या है पूरा मजरा

इसी के साथ ही उन्होंने भारत के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को भी टैग किया हैल आप सभी को बता दें कि जल्द ही कंगना फिल्म 'Thalaivi' में भी नजर आएंगी। आपको बता दें, यह फिल्म जयललिता के जीवन पर आधारित है। मिली जानकारी के तहत इस फिल्म का निर्देशन ए एल विजय ने किया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: कंगना रनौत ने कोरोना महामारी के बीच भारतीय वायु सेना के प्रयासों की तारीफें की है। भारतीय वायु सेना कोरोना महामारी के चलते देशभर में ऑक्सीजन के कंटेनर पहुंचाने में व्यस्त हो चुका है। यह देखकर कंगना बहुत खुश हैं और उन्होंने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है, ‘शानदार’।

पढ़ें :- Rakhi Sawant पर टूटा दुखों का पहाड़, मां के निधन पर फूट- फूट कर रोती दिखी एक्ट्रेस

इसी के साथ ही उन्होंने भारत के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को भी टैग किया हैल आप सभी को बता दें कि जल्द ही कंगना फिल्म ‘Thalaivi’ में भी नजर आएंगी। आपको बता दें, यह फिल्म जयललिता के जीवन पर आधारित है। मिली जानकारी के तहत इस फिल्म का निर्देशन ए एल विजय ने किया है। वैसे कोरोना महामारी के चलते इस फिल्म की रिलीज को टाल दिया गया है लेकिन हां जल्द ही इसे रिलीज किया जाने वाला है।

पढ़ें :- देशी अवतार में Esha Gupta ने शेयर किया कातिलाना अंदाज, देख फैन्स ने नहीं झपकी पलकें

वैसे कंगना के बारे में बात करें तो वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैl जो कि बड़ी तेजी से वायरल भी हो जाते हैं। इसके अलावा कंगना सोशल मीडिया पर अक्सर अपने मन की बात करती है जो लोगों को कभी अच्छी लगती है तो कभी बुरी।

आए दिन कंगना अपने बयानों को लेकर खबरों में रहती है और उनका मुंबई स्थित ऑफिस तक उनके बयानों के कारण एक बार तोड़ा जा चुका। उसके बाद मुंबई हाई कोर्ट ने बीएमसी से उन्हें हर्जाना देने के लिए भी कहा था। वैसे कंगना के काम के बारे में बात करें तो वह जल्द ही तेजस फिल्म में भी दिखाई देने वाली हैं। इस फिल्म के लिए उन्होंने खूब मेहनत की है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...