1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Kangana Ranaut की Thalaivi हुई Leaked Online, यहां देखें पूरी फिल्म

Kangana Ranaut की Thalaivi हुई Leaked Online, यहां देखें पूरी फिल्म

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौट (Kangana Ranaut) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'थलाइवी' ('Thalaivi') सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में कंगना तमिलनाडु (Kangana Tamil Nadu) की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता (Former Chief Minister Jayalalithaa) के किरदार में नजर आ रही हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौट (Kangana Ranaut) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘थलाइवी’ (‘Thalaivi’) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में कंगना तमिलनाडु (Kangana Tamil Nadu) की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता (Former Chief Minister Jayalalitha) के किरदार में नजर आ रही हैं।

पढ़ें :- जावेद अख्त़र ने Kangana Ranaut को घर पर बुलाकर धमकी दी, अंधेरी कोर्ट के जज पर भी लगाए गंभीर आरोप
Jai Ho India App Panchang

इस फिल्म की रिलीज का लंबे वक्त से फैंस इंतजार कर रहे थे। लेकिन फिल्म रिलीज होते ही मेकर्स को तगड़ा झटका लगा है। खबरों के अनुसार ‘थलाइवी’ (‘Thalaivi’) रिलीज होते ही ऑनलाइन लीक हो गई है। फिल्म को कई पाइरेटेड साइट्स (Pirated sites) पर देखा जा सकता है। आपको बता दें, खबरों के अनुसार इस फिल्म का डाउनलोड लिंक टेलीग्राम जैसी चैटिंग एप पर भी उपलब्ध है। इस फिल्म के ऑनलाइन लीक होने मेकर्स की चिंता काफी बढ़ा गई है।

इसका सीधा असर फिल्म की कमाई पर पड़ेगा। इसके चलते फिल्म प्रोड्यूसर को काफी घाटा हो सकता है। फिल्म ‘थलाइवी’ को ए.एल विजय ने निर्देशित किया है। कंगना रनौट ने थलाइवी के लिए छह किलो वजन बढ़ाया था। कंगना रनौट ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह वजन बढ़ाने के लिए खाना खाने के अलावा हार्मोन की गोलियां भी खाया करती थीं। कंगना के मुताबिक इस फिल्म में उनके किरदार के लिए वजन बढ़ाना बेहद जरूरी था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...