1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. तीरथ सिंह के फटी जींस के बयान पर कंगना ने किया ट्वीट, कहा-रिप्ड जींस इस तरह कैरी करिए…

तीरथ सिंह के फटी जींस के बयान पर कंगना ने किया ट्वीट, कहा-रिप्ड जींस इस तरह कैरी करिए…

उत्तराखंड के नए नए सीएम बने तीरथ सिंह रावत अपने फटी  जींस के बयान के बाद अब महिलाओं ने इनका चौतरफा घेराव शुरू कर दिया है। जया बच्चन के बयान के बाद अब कंगना रनौत ने इसपर अपनी बेबाक राय राखी है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Kangana Tweeted On The Statement Of Torn Jeans Of Tirath Singh Said Carry Ripped Jeans Like This

नई दिल्ली: उत्तराखंड के नए नए सीएम बने तीरथ सिंह रावत अपने फटी  जींस के बयान के बाद अब महिलाओं ने इनका चौतरफा घेराव शुरू कर दिया है। जया बच्चन के बयान के बाद अब कंगना रनौत ने इसपर अपनी बेबाक राय राखी है। दरअसल, बॉलीवुड को फैशन इंडस्ट्री माना जाता है। और यहीं से हर नए फैशन स्टाइल की शुरुआत होती है।

पढ़ें :- KRK ने कंगना से लिया पंगा, एक्ट्रेस को कहा दीदी तो मिला करारा जवाब

वहीं अब जब उसी फैशन पर सवाल उठाए गए तो प्रतिक्रिया सबसे ज्यादा बॉलीवुड से ही आ रही है। उत्तराखंड के नए मुख्यमंत्री ने रिप्ड जींस को लेकर जो बयान दिया है उस पर अब कंगना रनौत ने भी अपनी बात रखी है।

आपको बता दें, कंगना ने जो कुछ कहा है उससे साफ है कि वो तीरथ सिंह रावत के विरोध में कतई नहीं है लेकिन उन्होंने अपनी बात बखूबी समझा भी दी है। वो भी खुद की तस्वीरें शेयर करते हुए।

रिप्ड जींस का कंगना ने किया समर्थन 

कुछ ही देर पहले किए गए अपने ट्वीट में कंगना ने रिप्ड जींस का समर्थन तो किया लेकिन उसे इस अंदाज़ से कैरी करने की सलाह दी कि वो आपके स्टाइल पर परफेक्ट बैठे। कंगना ने अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए कहा है कि रिप्ड जींस को इन तस्वीरों में दिखने वाली लड़की की तरह कैरी करना चाहिए जो आपके स्टाइल को दिखाए न कि आप उन्हें पहन कर ऐसे बेघर की तरह दिखे जिन्हें माता पिता से इस महीने पॉकेट मनी न मिली हो।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X