1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Basavaraj Bommai Cabinet: येदियुरप्पा के करीबी बसवराज मंत्रिमंडल में रहेंगे या फिर होगी छुट्टी?

Basavaraj Bommai Cabinet: येदियुरप्पा के करीबी बसवराज मंत्रिमंडल में रहेंगे या फिर होगी छुट्टी?

Basavaraj Bommai Cabinet: कर्नाटक (Karnataka) के नए मुख्यमंत्री (Chief Minister) के रूप में बसवराज बोम्मई (Basavaraj Bommai) ने शपथ ले ली है। मंगलवार शाम उनके नाम की घोषणा की गयी थी, जिसके बाद उन्होंने आज शपथ ली है। बसवराज बोम्मई (Basavaraj Bommai) के शपथ के बाद कैबिनेट में भी बदलाव की अटकलें शुरू हो गयीं हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। Basavaraj Bommai Cabinet: कर्नाटक (Karnataka) के नए मुख्यमंत्री (Chief Minister) के रूप में बसवराज बोम्मई (Basavaraj Bommai) ने शपथ ले ली है। मंगलवार शाम उनके नाम की घोषणा की गयी थी, जिसके बाद उन्होंने आज शपथ ली है। बसवराज बोम्मई (Basavaraj Bommai) के शपथ के बाद कैबिनेट में भी बदलाव की अटकलें शुरू हो गयीं हैं।

पढ़ें :- Bengaluru News :  मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई की तस्वीर वाले कांग्रेस ने लगाए गए ‘PayCM’ पोस्टर , सोशल मीडिया पर वायरल

बताया जा रहा है कि जल्द ही कैबिनेट का विस्तार हो सकता है। नए मुख्यमंत्री ने भी कैबिनेट विस्तार (cabinet extension) को लेकर संकेत दिए हैं। उधर, काम संभालते ही उन्होंने कहा कि जल्द ही सभी कामों को गति दी जायेगी। अधूरे कामों को पूरा करने के लिए जल्द ही कैबिनेट का गठन करेंगे।

हालांकि, उन्होंने ये स्पष्ट कर दिया है कि येदियुरप्पा (Yediyurappa) के करीबियों को मंत्रिमंडल से नहीं हटाया जायेगा। बसवराज बोम्मई (Basavaraj Bommai) के शपथ के बाद से ये अटकलें लगाईं जा रहीं थीं कि येदियुरप्पा (Yediyurappa) के कई करीबियों की कैबिनेट से छुट्टी हो सकती है।

कोरोना और बाढ़ को रोकने के कामों को प्राथमिकता
सीएम बसवराज बोम्मई (Cm Basavaraj Bommai) ने कहा कि अभी कोरोना की तीसरी लहर की आशंका जताई जा रही है। इसको लेकर राज्य में काम करने की जरूरत है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि लगातार हो रही बारिश के कारण बाढ़ के हालत बने हुए हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कैबिनेट में फेरबदल को लेकर मीटिंग नहीं रखी जायेगी।

पढ़ें :- निकाय चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज आज करेगें आमसभा
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...