1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. कार्तिक आर्यन को मिला साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान का साथ

कार्तिक आर्यन को मिला साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान का साथ

बॉलीवुड के जाने माने निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने फिर से एक रोमांचक कास्टिंग की है। दरअसल वह देश के दिल की धड़कन, कार्तिक आर्यन की मुख्य भूमिका में अपनी अगली बड़ी परियोजना शुरू करने के लिए तैयार हैं। बता दें कि इस अनटाइटल्ड परियोजना को कबीर खान फिल्म्स द्वारा सह-निर्मित और कबीर खान द्वारा निर्देशित किया जाएगा।

By शिव मौर्या 
Updated Date

मुंबई। बॉलीवुड के जाने माने निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने फिर से एक रोमांचक कास्टिंग की है। दरअसल वह देश के दिल की धड़कन, कार्तिक आर्यन की मुख्य भूमिका में अपनी अगली बड़ी परियोजना शुरू करने के लिए तैयार हैं। बता दें कि इस अनटाइटल्ड परियोजना को कबीर खान फिल्म्स द्वारा सह-निर्मित और कबीर खान द्वारा निर्देशित किया जाएगा।

पढ़ें :- फिल्म फ्रेडी में काम कर बेहद खुश हैं कार्तिक आर्यन

दूसरी तरफ यह अनटाइटल्ड परियोजना साजिद और कबीर को एक बार फिर एक साथ लाया जाएगा। हिट फिल्म निर्माता द्वारा अभिनेता कार्तिक आर्यन को पहली बार पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में पेश करते हुए देखना दिलचस्प होगा।

दिलचस्प बात यह है कि भूल भुलैया 2 की जबरदस्त सफलता के बाद कार्तिक की यह पहली बड़ी घोषणा है और इस तरह से सुपरस्टार को अब निर्देशक कबीर खान का साथ मिला है, जिन्होंने पहले बजरंगी भाईजान और 83 सहित कई ब्लॉकबस्टर फिल्में बनाई हैं। साथ ही, कबीर दूसरी बार साजिद नाडियाडवाला के साथ काम कर रहे हैं।

हालांकि परियोजना के विवरण को गुप्त रखा गया है, लेकिन इसे एक बड़े पैमाने पर मनोरंजक कहा जा रहा है, कुछ ऐसा जो दर्शकों ने पहले कभी नहीं देखा होगा। इस तरह से तीन दिग्गजों के एक साथ हाथ मिलाने की घोषणा ने निश्चित रूप से फिल्म लवर्स के बीच उत्सुकता को बढ़ा दिया है।

पढ़ें :- Bollywood Boycott Trend: Kartik Aryan ने स्टार किड्स पर साधा निशाना, कहा कुछ ऐसा उड़े फैन्स के होश
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...