1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Kathputli’s second song released: रकुल प्रीत सिंह अक्षय कुमार रोमांस करते आये नजर, रिलीज हुआ दूसरा गाना

Kathputli’s second song released: रकुल प्रीत सिंह अक्षय कुमार रोमांस करते आये नजर, रिलीज हुआ दूसरा गाना

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार एक के बाद एक धमाकेदार फिल्मों में काम करते हैं। इन दिनों अभिनेता 'कठपुतली' फिल्म को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। उनकी यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Kathputli’s Second Song Released: बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) एक के बाद एक धमाकेदार फिल्मों में काम करते हैं। इन दिनों एक्टर ‘कठपुतली’ (Katputli) फिल्म को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। उनकी यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

पढ़ें :- Rakul Preet Singh ने रेड ड्रेस में ढाया कहर, Deep Neckline Dress में देख फैन्स बोले- WAW

आपको बता दें, इस फिल्म में अभिनेता एक पुलिस अफसर की भूमिका में दिखाई देंगे और उनके साथ रकुल प्रीत सिंह स्क्रीन शेयर करेंगी। अब इन सभी के बीच ‘कठपुतली’ का दूसरा गाना ‘रब्बा’ रिलीज (‘Rabba’ second song of ‘Katputli’ released) हो गया है। यह गाना फैंस को पसंद आ रहा है।

अक्षय कुमार फिल्म ‘कठपुतली’ (Katputli) से फैंस के लिए सस्पेंस और थ्रिलर से भरी कहानी लेकर आने वाले हैं, जिसमें वह पुलिस अफसर की भूमिका में हैं। ‘कठपुतली’ (Katputli) की कहानी एक ऐसे पुलिस अधिकारी की है, जो एक ऐसे सीरियल किलर की खोज कर रहा है जो हर कत्ल के बाद बॉडी को सार्वजनिक जगहों पर छोड़ देता है।

बॉडी पुलिस को ढूंढनी नहीं पड़ती बल्कि किसी न किसी जरिए से खुद ही पुलिस के पास पहुंच जाती है। आपको बता दें कि अक्षय कुमार और रकुल प्रीत सिंह की इस फिल्म का निर्देशन रंजीत एम तिवारी द्वारा किया गया है और इस फिल्म की शूटिंग हिमाचल में कसौली जिले में हुई थी।

पढ़ें :- Rakul Preet Singh news: बिना दुपट्टा नजर आई रकुल प्रीत, कहा- अपने सपनों का पीछा करें...

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...