1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Start Shooting for Tiger 3: शादी के बाद एक्स के साथ काम करने निकली Katrina Kaif, 15 दिन का होगा शेड्यूल

Start Shooting for Tiger 3: शादी के बाद एक्स के साथ काम करने निकली Katrina Kaif, 15 दिन का होगा शेड्यूल

 बीते 9 दिसंबर को कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले में स्थित होटल सिक्स सेंस फोर्ट में हिन्दू रीति-रिवाजों के अनुसार सात फेरे लिए थे। वहीं दूसरी तरफ खबरों की माने तो कटरीना हनीमून ब्रेक पर नहीं जाएंगी। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Katrina Start Shooting for Tiger 3: बीते 9 दिसंबर को कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले में स्थित होटल सिक्स सेंस फोर्ट में हिन्दू रीति-रिवाजों के अनुसार सात फेरे लिए थे। वहीं दूसरी तरफ खबरों की माने तो कटरीना हनीमून ब्रेक पर नहीं जाएंगी।

पढ़ें :- Sohail Khan-Seema Divorce: बिना किसी विवाद के 24 साल पुराना रिश्ता टूटा, बॉलीवुड फेमस कपल ने कोर्ट में डाली तलाक की अर्जी

अब लग रहा है कि ये रिपोर्ट्स सच होती नजर आ रही हैं। ताजा अपडेट के मुताबिक कटरीना कैफ जल्द ही सलमान खान (Salman Khan) के साथ अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) की शूटिंग दिल्ली में शुरू करेंगी। रूस, तुर्की, ऑस्ट्रिया और मुंबई में शूटिंग करने के बाद सलमान खान और कटरीना कैफ मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित अपकमिंग स्पाई थ्रिलर ‘टाइगर 3’ के अंतिम चरण के लिए तैयार हैं।

15 दिन का होगा शेड्यूल

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों जनवरी के मिड से नई दिल्ली में फिल्म के एक अहम शेड्यूल की शूटिंग करेंगे। रिपोर्ट्स में यह भी सामने आया है कि फिल्म की शूटिंग दिल्ली में लगभग 15 दिनों तक चलेगी। सलमान खान और कटरीना कैफ रियल लोकेशन्स पर शूट करेंगे। पूरी टीम ने शूटिंग की सारी तैयारियां शुरू कर दी हैं। इतना ही नहीं सभी चीजों को सीक्रेट रखने के लिए मेकर्स ने हाई लेवल की सिक्यूरिटी का इंतजाम भी किया है।

इस फिल्म का निर्माण आदित्य चोपड़ा के बैनर तले हो रहा है। इस फिल्म से दर्शकों के साथ-साथ निमाताओं को भी बड़ी उम्मीदें हैं। फिल्म को बड़े स्तर पर शूट किया जा रहा है। रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान खान और कटरीना कैफ के अलावा फिल्म में इमरान हाशमी भी लीड रोल में दिखाई देंगे। सलमान और इमरान पहली बार एक साथ बड़े परदे पर दिखाई देंगे। दोनों की ऑनस्क्रीन भिड़ंत देखने के लिए फैंस काफी बेताब हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...