1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. केजरीवाल का बीजेपी पर बड़ा आरोप : उगाही और गुंडागर्दी बर्दाश्त नहीं करेगी दिल्ली की जनता, MCD चुनाव क्या इसलिए टाले हैं?

केजरीवाल का बीजेपी पर बड़ा आरोप : उगाही और गुंडागर्दी बर्दाश्त नहीं करेगी दिल्ली की जनता, MCD चुनाव क्या इसलिए टाले हैं?

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुकवार को ट्वीट कर कहा कि पूरी दिल्ली से बीजेपी के तरफ से धन उगाही और गुंडागर्दी की कई शिकायतें आ रहीं हैं। केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली के लोग खुलेआम इस क़िस्म की उगाही और गुंडागर्दी बर्दाश्त नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि क्या बीजेपी ने इसलिए MCD के चुनाव टाले हैं?

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई  दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुकवार को ट्वीट कर कहा कि पूरी दिल्ली से बीजेपी के तरफ से धन उगाही और गुंडागर्दी की कई शिकायतें आ रहीं हैं। केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली के लोग खुलेआम इस क़िस्म की उगाही और गुंडागर्दी बर्दाश्त नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि क्या बीजेपी ने इसलिए MCD के चुनाव टाले हैं?

पढ़ें :- भाजपा सांसद बोले- गांधी जी ने कराई थी सुभाष चंद्र बोस की हत्या, बढ़ा विवाद तो ये दी सफाई

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया ने कहा कि एमसीडी से जाते-जाते भाजपा ने तय किया है कि जितना पैसा कमाया जा सकता है कमा लें, इसलिए अब दुकान मालिकों-मकान मालिकों को भाजपा के गुंडे तरह-तरह की धमकियां दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैंने अपने विधायकों को पत्र लिखकर भाजपा की इस गुंडई के ख़िलाफ़ दिल्ली की जनता के साथ खड़े रहने को कहा है।

पढ़ें :- Uddhav Thackeray ने बागी मंत्रियों के पर कतरे, वापस लिया विभाग

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया ने कहा कि हमारे पास कई लोगों से शिकायतें आ रही है कि भारतीय जनता पार्टी के लोग अब दिल्ली में घरों और दुकानों पर जाकर आम लोगों को धमकी दे रहे हैं कि अगर इतने पैसे नहीं दोगे तो तुम्हारे घर पर भी बुलडोजर चलवा देंगे।

उन्होंने कहा कि मुझे खुद, मेरे विधानसभा क्षेत्र पटपड़गंज की सोसाइटीज से और कॉलोनियों से लोगों ने आकर इसकी शिकायतें की है। मुझे ग्रीन पार्क जैसी सोसाइटीज से भी शिकायतें आई हैं। लोग बहुत डरे हुए हैं। भारतीय जनता पार्टी की गुंडई को देखते हुए भय से आगे आने में डर रहे हैं कि कहीं वास्तव में वो इनके घर-दुकान तुड़वा न दें।

मुझे पता चला है कि नगर निगम में जाते-जाते भारतीय जनता पार्टी ने तय किया है कि जितना पैसा कमाया जा सकता है कमा लें। इसलिए अब दुकान मालिकों-मकान मालिकों को भारतीय जनता पार्टी के गुंडे तरह-तरह की धमकियों दे रहे हैं। इसके अलावा उन्हें ब्लैकमेल कर रहे हैं।

इनके लिए दिल्ली में बने किसी भी मकान या दुकान में कोई सामान्य सी कमी निकलना मुश्किल नहीं है। लगभग सभी घरों में छोटी-मोटी कमी तो नगर निगम वाले निकाल ही लेंगे वो चाहे किसी के छज्जे के साइज के बारे में हो, बालकनी कवर करने की बात हो, एक्स्ट्रा कमरा बनाने की या दुकान में किए गए किसी काम के बारे में हो। भाजपा बुलडोजर की धमकी देकर पूरी दिल्ली में उगाही शुरू कर दी है। ये लोग घरों में जा जाकर लोगों को धमका रहे हैं उनसे पैसे मांग रहे हैं और ये धमकी दे रहे हैं कि अगर पैसे नहीं दोगे तो हम दुकान-मकान तुड़वा देंगे।

आम आदमी पार्टी, भारतीय जनता पार्टी की इस गुंडई की कड़ी निंदा करती है। इस किस्म की खुलेआम गुंडागर्दी दिल्ली की जनता कभी बर्दास्त नहीं करेगी। मेरी सभी विधायकों से अपील है कि भारतीय जनता पार्टी की इस नाजायज वसूली के खिलाफ लोगों की मदद करें। अपने क्षेत्र में सभी जगह लोगों को बताए कि दिल्ली सरकार व आम आदमी पार्टी जनता के साथ खड़ी है। अगर किसी भी विधायक के संज्ञान में ऐसा कोई मामला आता है तो लोगों की मदद करें। वसूली करने वाले भाजपा के गुंडों को तुरंत पकड़कर पुलिस के हवाले करने में मदद करें, साथ ही ऐसे मामलों को तुरंत सरकार के संज्ञान में भी लाएं।

पढ़ें :- सत्यपाल मलिक बोले-मोदी सरकार अग्निपथ स्कीम पर करे पुनर्विचार

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...