1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. केशव का अखिलेश पर बड़ा हमला, बोले- परिवार तो संभल नहीं रहा, देख रहे हैं यूपी सम्भालने का सपना

केशव का अखिलेश पर बड़ा हमला, बोले- परिवार तो संभल नहीं रहा, देख रहे हैं यूपी सम्भालने का सपना

यूपी के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने बुधवार को समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि जो परिवार की महिलाओं को सम्मान नहीं दे सकता। वो यूपी की 24 करोड़ जनता का सम्मान और नेतृत्व कभी नहीं कर सकता है। केशव ने कहा कि अखिलेश यादव परिवार को संभालने में असफल रहे हैं, एक सांसद के तौर पर असफल साबित हुए हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के तौर पर न केवल असफल रहे हैं, बल्कि अपने कार्यकाल में उन्होंने प्रदेश को गर्त में ले जाने का काम किया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। यूपी के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने बुधवार को समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि जो परिवार की महिलाओं को सम्मान नहीं दे सकता। वो यूपी की 24 करोड़ जनता का सम्मान और नेतृत्व कभी नहीं कर सकता है। केशव ने कहा कि अखिलेश यादव परिवार को संभालने में असफल रहे हैं, एक सांसद के तौर पर असफल साबित हुए हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के तौर पर न केवल असफल रहे हैं, बल्कि अपने कार्यकाल में उन्होंने प्रदेश को गर्त में ले जाने का काम किया है।

पढ़ें :- Breaking : यूपी में किसान सम्मान निधि के लिए 3 लाख से ज्यादा मिले अपात्र, वसूली का मिलने लगा नोटिस

अपर्णा यादव को पार्टी की सदस्यता दिलाने के बाद केशव प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी के मुखिया पर तंज कसते हुए कहा कि देश विरोधी ताक़तों को खाद पानी देने वाले भाजपा के विकास का मुक़ाबला कभी नहीं कर सकते हैं। उनके पास अभी भी समय है कि वो अपनी असफलताओं पर खुश होना छोड़ दें और राष्ट्रवाद की सीख लें।

पढ़ें :- अखिलेश यादव के बयान से आहत हैं केशव मौर्य, कहा-मेरे दिवंगत पिता पर टिप्पणी कर पिछड़ा वर्ग का किया अपमान

उन्होंने कहा कि हर योजना के नाम पर अपना नाम चस्पा करने वाले अखिलेश यादव बड़े-बडे दावे तो करते हैं लेकिन जनता के बीच जाने से डरते हैं। भारतीय जनता पार्टी ने जो पहली लिस्ट जारी की उसमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत मेरा नाम भी चुनाव लड़ने वालों में शामिल है,लेकिन आज तक अखिलेश यादव यह साहस नहीं जुटा सके कि हैं वो जनता के बीच जा सके हों। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव विधानसभा चुनाव लड़ने से डर रहे हैं। इसलिए उनको सुरक्षित ठिकाना तलाशने में देर लग रही है। मौर्य ने कहा कि सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि जो व्यक्ति अपने परिवार को नेतृत्व नहीं दे सकता। वो यूपी जैसे विशाल जनमसूह वाले राज्य का नेतृत्व क्या कर पाएगा?

उन्होंने सपा मुखिया को सुझाव देते हुए कहा कि बेहतर यही है अखिलेश यादव आत्ममंथन करें। अभी सीखने की प्रक्रिया से गुजरें। भारतीय जनता पार्टी की जनप्रिय नीतियों और रीतियों से सीख लें। भ्रष्टाचार के दलदल से निकलें, माफियाओं और अपराधिकयों के गिरोह को छोड़ें। मौर्य ने सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की पुत्र वधु अपर्णा यादव के भाजपा में शामिल होने पर उनको बधाई दी है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...