1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. आजम खान की रिहाई पर जानें क्या बोले सपा गठबंधन के साथी ओमप्रकाश राजभर

आजम खान की रिहाई पर जानें क्या बोले सपा गठबंधन के साथी ओमप्रकाश राजभर

सपा के वरिष्ठ नेता और सूबे के बड़ें मुस्लिम चेहरे आजम खान की आज जेल से रिहाई हुई है। आजम के जेल से बाहर आने के बाद सपा गठबंधन के साथी और सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने खुशी जाहिर की है। राजभर ने आजम की रिहाई का स्वागत करते हुए उम्मीद जताई कि उन्हें सभी मामलों में अदालत से न्याय मिलेगा।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

लखनऊ। सपा के वरिष्ठ नेता और सूबे के बड़ें मुस्लिम चेहरे आजम खान की आज जेल से रिहाई हुई है। आजम के जेल से बाहर आने के बाद सपा गठबंधन के साथी और सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने खुशी जाहिर की है। राजभर ने आजम की रिहाई का स्वागत करते हुए उम्मीद जताई कि उन्हें सभी मामलों में अदालत से न्याय मिलेगा। ओपी राजभर ने ट्वीट किया, ”सत्यमेव जयते।

पढ़ें :- Lok Sabha by-elections 2022: मैं नहीं चाहता ये नस्ल बाइक मिस्त्री या पंचर जोड़े, चुनावी प्रचार में बोले आजम खान

वरिष्ठ नेता और विधायक समाजवादी पार्टी आजम खान जी को माननीय सुप्रीम कोर्ट द्वारा न्याय मिला, रिहाई पर उनका हार्दिक स्वागत और अभिनंदन है।” एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, ”आशा नहीं अपितु पूर्ण विश्वास है कि अन्य बदले की भावना से प्रताड़ित करने के लिए लगाए गए झूठे मामलों में भी माननीय न्यायालय द्वारा न्याय मिलेगा, सभी से मुक्ति मिलेगी।

बाबा साहेब अमर रहें। जब तक देश व न्यायिक प्रक्रिया संविधान के दायरे में रहेगी तब तक किसी भी सांच को आंच नही आएगी।’ बता दें कि आजम खान पिछले 27 महीने से जेल में थे। उनके नाम पर 89 मुकदमें दर्ज हैं। आजम, यूपी के रामपुर जिले में जमीन हड़पने सहित कई अन्य मामलों में सीतापुर जेल में बंद थे। उन्हें काफी प्रयासों के बाद सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम जमानत मिली है। वह अभी नियमित जमानत के लिए अर्जी दाखिल कर सकते हैं।

 

 

पढ़ें :- अब्दुल्ला आजम पिता के संग तस्वीर शेयर कर बोले- मैं अभी ज़िंदा हूं, जानें क्या हैं इसके सियासी संकेत ?

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...