1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Kriti Sanon pic: ग्रीन कार्डिगन लुक में कृति सेनन एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट, एक्ट्रेस बोलीं- यहां नहीं वहां है कोल्ड

Kriti Sanon pic: ग्रीन कार्डिगन लुक में कृति सेनन एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट, एक्ट्रेस बोलीं- यहां नहीं वहां है कोल्ड

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) अपने सहज फैशन सेंस और अनोखे स्टाइल सेंस के लिए जानी जाती हैं। सुबह मुंबई हवाईअड्डे पर पहुंचते ही उत्तम दर्जे की दिवा ने चेहरे पर चमक बिखेरी और मुस्कुराते हुए पापराज़ी का स्वागत किया।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Kriti Sanon pic: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) अपने सहज फैशन सेंस और अनोखे स्टाइल सेंस के लिए जानी जाती हैं। सुबह मुंबई हवाईअड्डे पर पहुंचते ही उत्तम दर्जे की दिवा ने चेहरे पर चमक बिखेरी और मुस्कुराते हुए पापराज़ी का स्वागत किया।

पढ़ें :- The Crew new poster released: करीना कपूर खान ने शेयर किया द क्रू का नया पोस्टर, इस दिन होगी रिलीज

प्रतिभाशाली दो पत्ती अभिनेत्री ने अपनी हवाईअड्डे शैली को सरल रखा, फिर भी हमें अपनी शालीन लेकिन सुरुचिपूर्ण हवाईअड्डे पोशाक के साथ कुछ प्रमुख शीतकालीन पहनने के लक्ष्य दिए। यह कहना बिल्कुल सुरक्षित है कि गणपथ: भाग 1 अभिनेत्री के हवाई अड्डे के कलाकारों ने सचमुच हमें मंत्रमुग्ध कर दिया, क्या आप सहमत नहीं हैं?

तो, बिना किसी देरी के, आइए कृति सेनन की खूबसूरत हवाईअड्डे पोशाक पर करीब से नज़र डालें और समझें कि कैसे दिवा शीतकालीन फैशन के लिए ऐसे सहज लक्ष्य निर्धारित करने में सक्षम थी। क्या आप तैयार हैं? आइए अभी गोता लगाएँ।


दिलवाले अभिनेत्री को हाल ही में हवाई अड्डे पर एक उत्तम दर्जे के शीतकालीन पहनावे में अपनी सुंदरता के साथ लोगों का ध्यान आकर्षित करते हुए देखा गया था। इस लुक में हाई नेकलाइन के साथ-साथ एक आरामदायक ओवरसाइज़्ड फिट के साथ एक जीवंत हरे रंग की पूरी आस्तीन वाला बुना हुआ कार्डिगन दिखाया गया है।


उत्तम दर्जे के रिब्ड स्वेटर में साइड स्लिट भी थे, जो इसे स्टाइल के साथ-साथ पहनने के लिए और भी अधिक आरामदायक बनाता था। हीरोपंती अभिनेत्री ने आगे इस कार्डिगन को हल्के नीले रंग की, धुली हुई डेनिम जींस के साथ पहनने का फैसला किया। ये जींस भी बैगी और ओवरसाइज़्ड फिट थी। टखने की लंबाई वाली जींस में उसके पैर के दोनों किनारों पर कार्गो पैंट जैसी जेबें थीं, जिसमें उसके टखनों के किनारों पर थोड़ा इलास्टिक फिट था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...