1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Salman Khan पर KRK ने फिर बोला हमला, कहा- गुंडे भाई को एक्टिंग का A भी नहीं आता…

Salman Khan पर KRK ने फिर बोला हमला, कहा- गुंडे भाई को एक्टिंग का A भी नहीं आता…

फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के पीछे हाथ धो कर पड़ गए हैं। आए दिन सलमान खान का नाम लिए बिना उन्हें लेकर तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं। 'राधे' फिल्म को लेकर शुरू हुआ ट्वीट और कमेंट का सिलसिला खत्म होने की बजाए बढ़ता ही जा रहा है। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Krk Again Attacked Salman Khan Said Goon Brother Does Not Even Know A Of Acting

नई दिल्ली: फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के पीछे हाथ धो कर पड़ गए हैं। आए दिन सलमान खान का नाम लिए बिना उन्हें लेकर तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं। ‘राधे’ फिल्म को लेकर शुरू हुआ ट्वीट और कमेंट का सिलसिला खत्म होने की बजाए बढ़ता ही जा रहा है।

पढ़ें :- मुंबई सिविल कोर्ट का बड़ा फरमान, कहा- अब सलमान खान के विरुद्ध अपना मुंह बिल्कुल बंद रखें KRK

सलमान ने सोमवार को मुंबई कोर्ट में एक अर्जी दाखिल कर केआरके के खिलाफ कोर्ट की अवमानना की कार्रवाई करने की मांग की है। बता दें कि कोर्ट से लीगल नोटिस मिलने के बाद केआरके ने किसी तरह का कमेंट न करने को कहा था, बावजूद इसके लगातार मानहानि वाले कमेंट कर रहे हैं। मंगलवार को फिर केआरके ने सलमान पर हमला बोला।

पढ़ें :- KRK ने राखी सावंत का ऑडियो किया ट्वीट, एक्ट्रेस ने Mika Singh की ट्रोलिंग का ...

कमाल आर खान ने ट्विटर पर लिखा ‘बॉलीवुड के गुंडे भाई का दुख मुझसे देखा नहीं जाता। एक अकेले क्रिटिक ने इस बेचारे का पूरा करियर खत्म कर दिया। लेकिन करियर था ही कहां। एक्टिंग का A भी नहीं आता! जबरदस्ती का स्टार था।  बस मुझे पब्लिक को ये बताने में थोड़ा टाइम लगा। सत्यमेव जयते।’

अपने अगले ट्वीट में केआरके ने लिखा ‘एक बड़ा आदमी तब तक नहीं बिलबिलाएगा, जब तक 100-200 करोड़ का नुकसान ना हो जाएगा। इस बेचारे का भी हो गया’।

पढ़ें :- Salim-Javed डाक्यूमेंट्री बनाने की हुई घोषणा, सलमान- फरहान और जोया आएंगी नजर

सलमान खान ने जो मानहानि केस किया था उसमें केआरके को एक्टर के बिजनेस वेंचर, फिल्मस/ प्रोजेक्ट्स को लेकर किसी तरह का वीडियो अपलोड रोकने की मांग की गई थी। मई में केस की सुनवाई के समय केआरके के एडवोकेट मनोज गडकरी ने कोर्ट में कहा था कि उनके क्लाइंट अगली सुनवाई तक किसी तरह मानहानि वाला पोस्ट या रिमार्क नहीं करेंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X