1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Kumar Vishwas’s Big Attack on AAP : बोले-केजरीवाल ने कहा था कि पंजाब का सीएम या खालिस्तान का PM बनूंगा

Kumar Vishwas’s Big Attack on AAP : बोले-केजरीवाल ने कहा था कि पंजाब का सीएम या खालिस्तान का PM बनूंगा

Kumar Vishwas's Big Attack On Arvind Kejriwal : पंजाब (Punjab) में आगामी 20 फरवरी को होने वाले मतदान से पहले राजनीति पारा चढ़ा हुआ है। पंजाब में राजनीतिक दल एक दूसरे पर हमला बोलने का कोई अवसर नहीं गवां रहे हैं। इसी बीच आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party)  के पूर्व नेता और कवि कुमार विश्वास (Kumar Vishwas ) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल (National Convenor Arvind Kejriwal) पर सनसनीखेज आरोप लगाकर राजनीति गलियारों में हलचल पैदा कर दी है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Kumar Vishwas’s Big Attack On Arvind Kejriwal : पंजाब (Punjab) में आगामी 20 फरवरी को होने वाले मतदान से पहले राजनीति पारा चढ़ा हुआ है। पंजाब में राजनीतिक दल एक दूसरे पर हमला बोलने का कोई अवसर नहीं गवां रहे हैं। इसी बीच आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party)  के पूर्व नेता और कवि कुमार विश्वास (Kumar Vishwas ) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल (National Convenor Arvind Kejriwal) पर सनसनीखेज आरोप लगाकर राजनीति गलियारों में हलचल पैदा कर दी है।

पढ़ें :- केजरीवाल ने पाक को दिया कड़ा संदेश, बोले- कश्मीर भारत का है अभिन्न अंग, छिछोरी हरकत करना बंद करे पड़ोसी देश

कुमार विश्वास ने कहा कि अरविंद केजरीवाल पंजाब में अलगाववादियों के समर्थक थे। विश्वास ने कहा कि एक दिन, उन्होंने मुझसे कहा कि वह या तो (पंजाब के) मुख्यमंत्री बनेंगे या एक स्वतंत्र राष्ट्र (खालिस्तान) के पहले पीएम होंगे।

कुमार विश्वास ने कहा कि अरविंद केजरीवाल को यह समझना चाहिए कि पंजाब सिर्फ एक राज्य नहीं है। वह एक भावना है। मैंने पहले उनसे कहा था कि अलगाववादी और खालिस्तानी संगठनों से जुड़े हुए लोगों का साथ न लें। तो केजरीवाल ने मुझसे कहा था कि नहीं-नहीं हो जाएगा। कुमार विश्‍वास ने कहा कि मैंने उसको कहा कि ये जो अलगाववादी संगठन हैं, खालिस्‍तानी मूवमेंट से जुड़े लोग हैं। इनका साथ मत ले, पिछले चुनाव में और उसने कहा था कि नहीं नहीं हो जाएगा, चिंता मत कर।

केजरीवाल की सोच में ये है कि किसी भी कीमत पर सत्ता मिले

कुमार विश्‍वास ने दावा किया कि एक दिन मुझसे कहता है कि तू चिंता मत कर या तो मैं एक स्‍वतंत्र सूबे का मंत्री बनूंगा। मैंने कहा कि ये अलगाववाद है। 2020 का रेफरेंडम आ रहा है, पूरी दुनिया फंडिंग कर रही है। तो कहता है कि तो क्‍या हो गया। स्‍वतंत्र देश का पहला प्रधानमंत्री बनूंगा। इस आदमी के थॉट में इतना ज्‍यादा अलगाववाद है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल की सोच में ये है कि किसी भी कीमत पर सत्ता मिले।

पढ़ें :- कश्मीरी पंडितों के नरसंहार पर मीटिंग नहीं, मोदी जी देश को प्लान बताओ : Arvind Kejriwal

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...