HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Land For Job Scam Case: लैंड फॉर जॉब्स केस में राउज एवेन्यू कोर्ट में पेशी के लिए पहुंचे लालू-राबड़ी

Land For Job Scam Case: लैंड फॉर जॉब्स केस में राउज एवेन्यू कोर्ट में पेशी के लिए पहुंचे लालू-राबड़ी

रेलवे में लैंड फॉर जॉब्स यानी जमीन के बदले नौकरी देने के कथित भ्रष्टाचार के केस में लालू प्रसाद यादव दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट पहुंच चुके हैं। लालू की पत्नी अपने लालू यादव को लेकर कोर्ट में पेश हुई। 

By प्रिया सिंह 
Updated Date

Land For Jobs Scam: रेलवे में लैंड फॉर जॉब्स यानी जमीन के बदले नौकरी देने के कथित भ्रष्टाचार के केस में लालू प्रसाद यादव दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट पहुंच चुके हैं। लालू की पत्नी अपने लालू यादव को लेकर कोर्ट में पेश हुई।

पढ़ें :- योगी सरकार का बड़ा फैसला, पेपर लीक के खिलाफ अध्यादेश से नक़ल माफियाओं में मचा हड़कंप, 'उम्रकैद, 1 करोड़ का जुर्माना...'

27 फरवरी को कोर्ट ने लैंड फॉर जॉब्स केस में लालू यादव की पत्नी राबड़ी देवी, बेटी मीसा भारती समेत 14 अन्य आरोपियों को समन जारी किया था। सीबीआई ने अक्टूबर 2022 में पूर्व रेलमंत्री लालू प्रसाद, राबड़ी देवी समेत 14 आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की थी।

बताया जा रहा है कि आरजेडी सुप्रीमों लालू यादव से भी दिल्ली में पूछताछ की गई थी। इस मामले में ही 10 मार्च को ईडी ने लालू यादव व उनके परिजनों के ठिकानों पर छापेमारी की थी।

कहा जा रहा कि दिल्ली स्थित सीबीआई की विशेष अदालत ने 27 फरवरी को लालू की बेटी मीसा भारती समेत अन्य आरोपियों को समन जारी कर 15 मार्च को अदालत में पेश होने का निर्देश दिया था।

 

पढ़ें :- सीतापुर बीएसए ने पांच अध्यापकों सहित 11 अनुदेशकों को बर्खास्‍तगी का थमाया नोटिस, जानें पूरा मामला

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...