1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Big Breaking: Thakur Sajjan Singh की मौत की वजह है आमिर खान, जाने क्या है पूरा मजरा

Big Breaking: Thakur Sajjan Singh की मौत की वजह है आमिर खान, जाने क्या है पूरा मजरा

ठाकुर सज्जन सिंह को भूल पाना हर किसी के लिए बहर्द मुश्किल है। वहीं इनके भाई ने इनकी मौत को लेकर बड़ा खुलासा किया है। अनुपम श्याम (Anupam Shyam) के भाई अनुराग श्याम (Anurag Shyam) ने उनकी मौत का जिम्मेदार आमिर खान (Aamir Khan) को बताया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपनी अदाकारी का डंका बजाने वाले पॉप्युर एक्टर अनुपम श्याम (Anupam Shyam) का 9 अगस्त को निधन हो गया था। आपको बता दें कई फिल्मों में काम करने वाले अनुपम श्याम (Anupam Shyam) को मन की आवाज प्रतिज्ञा (man kee aavaaj pratigya) से पहचान मिली थी।

पढ़ें :- इंडस्ट्री ने फिर खोया दिग्गज सितारा, Amitabh Bachchan की ऑन-स्क्रीन पत्नी का निधन

ठाकुर सज्जन सिंह को भूल पाना हर किसी के लिए बहर्द मुश्किल है। वहीं इनके भाई ने इनकी मौत को लेकर बड़ा खुलासा किया है। अनुपम श्याम (Anupam Shyam) के भाई अनुराग श्याम (Anurag Shyam) ने उनकी मौत का जिम्मेदार आमिर खान (Aamir Khan) को बताया है। इतना ही नहीं उन्होने कहा कि सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) ने उनके भाई से मदद करने का वादा किया था, इसके बाद कॉल करने पर उन्होंने फोन ही नहीं उठाया।

अनुराग श्याम ने बताया उनके भाई कई महीने से बीमार थे और उनकी बॉडी के कई पार्ट्स ने काम करना बंद कर दिया था। और आमिर खान ने हमे भरोषा दिलाया था। कि वो हमारी मदद करेंगे। लेकिन आमिर खान (Aamir Khan) ऐसा नहीं किया। इतना ही नहीं उन्होने  ये भी बताया कि आमिर ने कुछ महीने बाद ही फोन उठाना बंद कर दिया। अ “मेरे भाई इस बात से परेशान थे कि उनका शो (मन की आवाज प्रतिज्ञा) बंद हो जाएगा। उनकी सेहत धीरे धीरे ख़राब और खराब होती गई।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...