1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. सुखदेव सिंह गोगामेडी की हत्या की लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली जिम्मेदारी,हत्यारे ने क्यों मारी गोली खुद बताई वजह?

सुखदेव सिंह गोगामेडी की हत्या की लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली जिम्मेदारी,हत्यारे ने क्यों मारी गोली खुद बताई वजह?

राजस्थान की राजधानी जयपुर में मंगलवार को हुई राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी (Rashtriya Rajput Karni Sena President Sukhdev Singh Gogamedi) की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है। हत्या के बाद लॉरेंस बिश्नोई गैंग (Lawrence Bishnoi Gang) के सदस्य रोहित गोदारा कपूरीसर नाम के फेसबुक पेज से हत्या की जिम्मेदारी लेते हुए एक पोस्ट की गई है, जिसमें सुखदेव सिंह गोगामेड़ी (Sukhdev Singh Gogamedi) पर लॉरेंस के दुश्मनों के साथ मिलकर काम करने का आरोप लगाया गया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर में मंगलवार को हुई राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी (Rashtriya Rajput Karni Sena President Sukhdev Singh Gogamedi) की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है। हत्या के बाद लॉरेंस बिश्नोई गैंग (Lawrence Bishnoi Gang) के सदस्य रोहित गोदारा कपूरीसर नाम के फेसबुक पेज से हत्या की जिम्मेदारी लेते हुए एक पोस्ट की गई है, जिसमें सुखदेव सिंह गोगामेड़ी (Sukhdev Singh Gogamedi) पर लॉरेंस के दुश्मनों के साथ मिलकर काम करने का आरोप लगाया गया है। पढ़ें रोहित गोदारा कपूरीसर (Rohit Godara Kapoorisar) के फेसबुक पोस्ट पर क्या लिखा गया है…?

पढ़ें :- लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली गैंगस्टर सुक्खा की हत्या की ज़िम्मेदारी, Facebook पर लिखा- एक-एक को अपने कर्मों की सजा मिलेगी

“राम-राम सभी भाइयों को, मैं रोहित गोदारा कपूरीसर (Rohit Godara Kapoorisar) , गोल्डी बरार… भाइयों आज यह जो सुखदेव सिंह गोगामेडी की हत्या हुई है, इसकी संपूर्ण जिम्मेदारी हम लेते हैं। यह हत्या हमने करवाई है। भाइयों मैं आपको बताना चाहता हूं कि यह हमारे दुश्मनों से मिलकर उनका सहयोग करता था। उनको पूर्ण रूप से मजबूत करने का काम करता था और रही बात हमारे दुश्मनों की तो वह अपने घर की चौखट पर अपनी अर्थी तैयार रखें, जल्दी उनसे भी मुलाकात होगी!

रोहित गोदारा ने 5 करोड़ की मांगी थी फिरौती

बता दें कि लॉरेंस विश्नोई गैंग (Lawrence Bishnoi Gang)  का गैंगस्टर रोहित गोदारा (Gangster Rohit Godara) का लंबा-चौड़ा आपराधिक इतिहास है। इसने पहले राजस्थान के बीकानेर जिले के एक ज्वेलर्स से 5 करोड़ की फिरौती भी मांगी थी। जून 2023 में फिरौती मांगते हुए धमकी दी थी कि अगर रकम नहीं पहुंची तो तुमको जान से मार देंगे। उस समय रोहित गोदारा ने ज्वेलर्स को बताया था कि बीकानेर में उसके 2000 लोग हैं।

सुखदेव सिंह की हत्या पर क्या बोली करणी सेना?

वहीं राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी (Rashtriya Rajput Karni Sena President Sukhdev Singh Gogamedi)  की हत्या के बाद करणी सेना ने राजस्थान पुलिस पर निशाना साधा है। करणी सेना के प्रमुख सूरज पाल सिंह ‘अम्मू’ (Karni Sena chief Suraj Pal Singh ‘Ammu’) ने बताया कि हमारे जैसे जो संगठन काम कर रहे हैं, उनको आए दिन धमकी मिलती रहती है। हमने इसको लेकर कई बार राजस्थान पुलिस (Rajasthan Police) को सूचित भी किया है और उनसे सुरक्षा की मांग भी की है,लेकिन हमें सुरक्षा नहीं दी गई।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...