1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. VIDEO: छोटी बच्ची ने होमवर्क से बचने के लिए निकाला गजब जुगाड़, देख आप भी कहेंगे waahh

VIDEO: छोटी बच्ची ने होमवर्क से बचने के लिए निकाला गजब जुगाड़, देख आप भी कहेंगे waahh

ऑनलाइन क्लास के बाद होमवर्क करना ज्यादातर बच्चों के पसंद नहीं आता है, ऐसे में बच्चे उससे बचने की कोशिश करना चाहते हैं। सोशल मीडिया पर एक ऐसी ही वीडियों वायरल हो रही है जिसमें एक छोटी बच्ची ने होमवर्क से बचने के लिए ऐसा जुगाड़ लगाया है कि आप भी कहेंगे ''वाह'' इसके साथ ही बच्ची की मासूमियत जीत लेगी आपका दिल।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Little Girl Took Out A Wonderful Jugaad To Avoid Homework Watching Video You Will Also Say Waahh

नई दिल्ली: इंटरनेट की दुनिया में बहुत सी चीजें रोज अपलोड होती हैं, जिनमें से कुछ चीजें लोगों को खासा पसंद आती हैं और जिसकी वजह से वायरल हो जाती हैं। आज के समय में कोरोना वायरस के चलते तो ये और भी आम बात हो गई है। अब तो ऑफिस का काम हो, जरुरी मीटिंग या फिर बच्चों की पढ़ाई सभी कुछ ऑनलाइन ही हो रहा है।

पढ़ें :- VIDEO: अजब पाक देश का गज़ब पत्रकार, लेने लगा भैंस का इंटरव्यू और फिर...

आपको बता दें, ऐसे में आजकर बच्चों का भी बहुत सारा समय ऑनलाइन क्लास या इंटरनेट पर पढ़ाई करते हुए बीतता है इसलिए आज के समय में बच्चें डिजिटल दुनिया में और भी ज्यादा सक्रिय हो गए हैं।

ऑनलाइन क्लास के बाद होमवर्क करना ज्यादातर बच्चों के पसंद नहीं आता है, ऐसे में बच्चे उससे बचने की कोशिश करना चाहते हैं। सोशल मीडिया पर एक ऐसी ही वीडियों वायरल हो रही है जिसमें एक छोटी बच्ची ने होमवर्क से बचने के लिए ऐसा जुगाड़ लगाया है कि आप भी कहेंगे ”वाह” इसके साथ ही बच्ची की मासूमियत जीत लेगी आपका दिल।


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियों में एक छोटी सी बच्ची ने टीचर होमवर्क ना दे इसके लिए परफेक्ट तरीका बताया है। यह वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। शनाया कंबोज नाम की इस बच्ची से जब किसी ने पूछा कि शनाया आपको स्कूल से कितना होमवर्क मिलता है? तो उसने बहुत ही मासूमियत से जवाब दिया कि उसे होमवर्क नहीं मिलता है क्योंकि उसने टीचर को ब्लॉक कर दिया है।

इस वीडियों को इंस्टाग्राम पर littlu shanaya fanpage नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। इसमें छोटी सी शनाया ने इतनी मासूमियत से जबाब दिया है कि लोगों को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है। इसको देखकर आपको हंसी तो आएगी ही साथ ही बच्ची की मासूमियत आपका दिल खुश कर देगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...