1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. हजरतगंज में बिल्डिंग गिरने की घटना का CM योगी ने लिया संज्ञान, अस्पतालों को अलर्ट रहने के निर्देश

हजरतगंज में बिल्डिंग गिरने की घटना का CM योगी ने लिया संज्ञान, अस्पतालों को अलर्ट रहने के निर्देश

राजधानी लखनऊ के हजरतगंज क्षेत्र में एक बड़ा हादसा हुआ। वजीर हसन रोड पर स्थिति एक पुरानी बिल्डिंग गिरने से हड़कंप मच गया है। मलवे में कई लोगों के दबे होने की सूचना है। पुलिस के साथ एनडीआरएफ और एसडीआरएफ राहत कार्य में लगी हैं। वहीं, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना का संज्ञान लिया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Lucknow News: राजधानी लखनऊ के हजरतगंज क्षेत्र में एक बड़ा हादसा हुआ। वजीर हसन रोड पर स्थिति एक पुरानी बिल्डिंग गिरने से हड़कंप मच गया है। मलवे में कई लोगों के दबे होने की सूचना है। पुलिस के साथ एनडीआरएफ और एसडीआरएफ राहत कार्य में लगी हैं। वहीं, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना का संज्ञान लिया है।

पढ़ें :- Lucknow News: विवाद के दौरान पत्नी ने पति की जीभ को दांत से काटा, दोनों रहते थे अलग

पढ़ें :- Lucknow Alaya Apartment News: रेस्क्यू के दौरान अलाया अपार्टमेंट के मलबे से एक और महिला का शव मिला

उन्होंने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं। साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है। इसके साथ ही कहा कि, जिलाधिकारी और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ ही साथ एसडीआरएफ, एनडीआरएफ की टीमों को मौके पर जाकर राहत कार्य करे। इसके साथ अस्पतालों को अलर्ट रहने के निर्देश दिए हैं।

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक मौके पर पहुंचे
मौके पर डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक भी पहुंचे हैं। उन्होंने बताया कि हादसे का कारण पता किया जा रहा है। एनडीआरएफ और एसडीआरएफ राहत कार्य में लगी हैं। यह भी बताया जा रहा है कि इस बिल्डिंग में कुछ दिनों से बेसमेंट में कुछ काम चल रहा है। राहत के लिए जेसीबी को भी बुलाया गया है।

 

 

पढ़ें :- Lucknow Alaya Apartment News: पलक झपकते ही मलवे के ढेर में तब्दील हुआ आशियाना, अब लड़ रहे जिंदगी और मौत की जंग
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...