1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Lucknow News: बेखौफ बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर को मारी गोली, मौत

Lucknow News: बेखौफ बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर को मारी गोली, मौत

राजधानी  लखनऊ में अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। बेखौफ अपराधी पुलिस को चुनौती दे रहे हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date
Lucknow News:  राजधानी  लखनऊ में अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। बेखौफ अपराधी पुलिस को चुनौती दे रहे हैं। ताजा मामला वृंदावन सेक्टर-19 इलाके की है, जहां सोमवार देर शाम एक प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी गई, जबकि इस गोलाबारी में साथी कर्मचारी घायल हो गया। वारदात को अंजाम देकर बदमाश बेखौफ होकर फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।
पुलिस के मुताबिक, निगोहां टिकरा गांव निवासी अमित कुमार गौतम (35) पेशे से प्रॉपर्टी डीलर थे और उनका कार्यालय वृंदावन सेक्टर-19 में होम सिटी इंफ्राटेक प्रालि के नाम से उनका दफ्तर है। सोमवार देर शाम करीब 7: 30 बजे वह घर जाने के लिए दफ्तर से निकलकर बाहर आए और उनके कर्मचारी ने बाइक स्टार्ट की। जैसी ही अमित उसकी बाइक पर बैठे वैसे ही पीछे से उनके सिर में गोली मार दी। वह खून से लथपथ होकर गिर गए। मौके पर ही उनकी मौत हो गई।
पुलिस ने प्रकरण की तफ्तीश शुरू की। जांच में सामने आया कि पीछे से आए बदमाशों ने अमित के सिर में पिस्टल सटाकर गोली मारी गई है। पुलिस के मुताबिक अब तक की जांच में सामने आया कि वारदात को 32 बोर की पिस्टल से अंजाम दिया गया। गोली आरपार हो गई और बाइक चलाने वाले अतुल की गर्दन को छूते हुए निकल गई। जिससे वह भी जख्मी हो गया।

पढ़ें :- Lucknow News: यूपी पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले में ईको गार्डन में अभ्यर्थियों का प्रदर्शन, पुन: परीक्षा कराने की मांग
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...