1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Lucknow News: छात्रावास की 9वीं मंजिल से संदिग्ध हालात में गिरी MBBS की छात्रा, मौत

Lucknow News: छात्रावास की 9वीं मंजिल से संदिग्ध हालात में गिरी MBBS की छात्रा, मौत

राजधानी लखनऊ के सरोजनीनगर क्षेत्र में स्थित टीएस मिश्रा मेडिकल कॉलेज की एमबीबीएस प्रथम वर्ष की छात्रा मृणाल सिंह (23) शुक्रवार छात्रावास की 9वीं मंजिल से संदिग्ध हालात में ​नीचे गिर गई। इस हादसे में छात्रा की दर्दनाक मौत हो गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शुरूआती जांच के बाद पुलिस का कहना है कि छात्रा मानसिक रूप से परेशान थी।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Lucknow News: राजधानी लखनऊ के सरोजनीनगर क्षेत्र में स्थित टीएस मिश्रा मेडिकल कॉलेज की एमबीबीएस प्रथम वर्ष की छात्रा मृणाल सिंह (23) शुक्रवार छात्रावास की 9वीं मंजिल से संदिग्ध हालात में ​नीचे गिर गई। इस हादसे में छात्रा की दर्दनाक मौत हो गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शुरूआती जांच के बाद पुलिस का कहना है कि छात्रा मानसिक रूप से परेशान थी।

पढ़ें :- UP Assembly By-Election : बीजेपी ने विधानसभा उपचुनाव के लिए चार प्रत्याशी किए घोषित, दो लोकसभा सीटों पर उम्मीदवारों का ऐलान

परिजनों से संपर्क किया गया है। छात्रा के कमरे की तलाशी ली जा रही है। वहीं मोबाइल की डिटेल खंगाली जा रही है। पुलिस का कहना है कि, मूल रूप से बिहार पटना के राजपथ निवासी कौशल किशोर सिंह की बेटी मृणाल टीएस मिश्रा मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस प्रथम वर्ष की छात्रा थी। वह कालेज परिसर में ही बने छात्रावास में रहती थी।

पुलिस के मुताबिक उसका कमरा छात्रावास की नवीं मंजिल पर है। शुक्रवार सुबह 9.45 बजे वह गैलरी में टहल रही थी। अचानक से वह गैलरी से नीचे कूद गई। नीचे खून से लथपथ पड़ा देख आननफानन में कालेज के ही इमरजेंसी में ले जाया गया। जहां उसकी मौत हो गई।

 

 

पढ़ें :- Lucknow News: गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा काकोरी, रंजिश के चलते BJP के पूर्व ब्लॉक प्रमुख पर फायरिंग

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...