1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Braking: विधानसभा के सामने युवक ने किया आत्मदाह का प्रयास, खाद्य एवं रशद विभाग के अफसरों पर लगाया गंभीर आरोप

Braking: विधानसभा के सामने युवक ने किया आत्मदाह का प्रयास, खाद्य एवं रशद विभाग के अफसरों पर लगाया गंभीर आरोप

राजधानी लखनऊ (Lucknow) में विधानसभा (Assembly) के सामने एक युवक ने खुद पर मिट्टी का तेल डालकर आत्मदाह की कोशिश की। विधानसभा (Assembly)  के सामने इस घटना को देख हड़कंप मच गया। आसपास मौजूद पुलिसकर्मियों ने युवक को दबोच लिया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। राजधानी लखनऊ (Lucknow) में विधानसभा (Assembly) के सामने एक युवक ने खुद पर मिट्टी का तेल डालकर आत्मदाह की कोशिश की। विधानसभा (Assembly)  के सामने इस घटना को देख हड़कंप मच गया। आसपास मौजूद पुलिसकर्मियों ने युवक को दबोच लिया।

पढ़ें :- Ganesh Chaturthi 2021 : योगी सरकार ने यूपी में गणेश चतुर्थी के सार्वजनिक आयोजन को किया बैन
Jai Ho India App Panchang

युवक का आरोप है कि खाद्य एवं रशद विभाग (Food and Shipping Department) के अफसरों ने एक करोड़ 25 लाख रुपये का गबन किया है। कहीं न्याय नहीं मिलने पर उसने ये कदम उठाया है। ठाकुरगंज निवासी नरेंद्र मिश्रा (Narendra Mishra) का आरोप है कि खाद्य एवं रशद विभाग (Food and Shipping Department) के अफसरों ने एक करोड़ 25 लाख रुपये गबन किए हैं। पीड़ित का कहना है कि उसकी पत्नी के नाम से राजधानी में राशन आपूर्ति का टेंडर है।

सरकार की ओर से गरीबों को जो राशन वितरित किया जा रहा है। उसका पूरा टेंडर मेरी पत्नी के नाम पर है। नरेंद्र मिश्रा (Narendra Mishra) का आरोप है कि उसी की फर्म के फर्जी अकाउंट खोलकर रुपये निकाले जा रहे हैं।

उसने कहा कि शिकायत के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की गयी। पीड़ित ने तालकटोरा इंस्पेक्टर संजय राय पर समेत अन्य पुलिस ​कर्मियों पर गंभीर आरोप लगाए। उसने कहा कि फर्जी मामले में उसे मारपीटा गया और मुकदमा लिखकर जेल भेज दिया गया।

पढ़ें :- कायस्थों को ओबीसी में शामिल करने की चर्चा पर समाज के लोगों ने किया विरोध
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...