1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लखनऊ : सलमान खान को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला

लखनऊ : सलमान खान को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला

यूपी राजधानी लखनऊ में डुप्लीकेट सलमान खान को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसे घंटाघर पर रील बनाते वक्त पुलिस ने हिरासत में लिया है। इसके बाद शांति भंग को लेकर धारा 151 में चालान कर दिया गया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। यूपी राजधानी लखनऊ में डुप्लीकेट सलमान खान (Duplicate Salman Khan arrested) को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसे घंटाघर पर रील बनाते वक्त पुलिस ने हिरासत में लिया है। इसके बाद शांति भंग को लेकर धारा 151 में चालान कर दिया गया है।

पढ़ें :- नौतनवा:ब्लाक प्रमुख ने आरसीसी सड़क के लिए किया भूमि पूजन

बता दें कि डुप्लीकेट सलमान खान (Duplicate Salman Khan arrested) सड़क पर वीडियो रील बना रहा था। डुप्लीकेट सलमान खान को देखने के लिए सड़क पर भारी भीड़ उमड़ी, जिससे जाम की स्थिति बन गई। बता दें कि डुप्लीकेट सलमान खान की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। उन्हें अक्सर रीलों पर देखा जाता है।

वहां जाम की वजह से दिक्कतों का सामना कर रहे लोगों में से किसी ने पुलिस से शिकायत कर दी। शिकायत के बाद ठाकुरगंज थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। घंटाघर पर वीडियो बनाते समय डुप्लीकेट सलमान खान को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। फिर उसे ठाकुरगंज थाने लाया गया। डुप्लीकेट सलमान पर धारा 151 के तहत शांति भंग कार्रवाई की गई है।

पकड़ा गया युवक आजम अंसारी (Azam Ansari) अभिनेता सलमान की तरह ही कपड़े पहनकर उसी की हूबहू एक्टिंग करके फेसबुक पर रील पोस्ट करता है। इस कारण इंटरनेट मीडिया पर उसे फालोवर भी काफी हैं।

पुलिस के मुताबिक वह अभिनेता सलमान खान (Actor Salman Khan) की तरह कपड़े पहनता है। वह तेरे नाम मूवी में जैसी सलमान खान (Salman Khan) ने एक्टिंग की है। जिस अंदाज में सिगरेट पी थी। उसी अंदाज में चौराहे पर खड़े होकर कपड़े उतार कर एक्टिंग करने लगता था। सिगरेट पीते हुए धुएं के छल्ले बनाता था। बताया जा रहा है कि डुप्लीकेट सलमान खान (Salman Khan)  के यूट्यूब पर 1 लाख 67 हजार फॉलोअर्स हैं।

पढ़ें :- Hindenburg Research Report से शेयर बाजार में मचा तहलका, अडानी ग्रुप में जानें कितना लगा है सरकारी पैसा, सकते में LIC और बड़े बैंक

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...