1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Madras High Court ने एआर रहमान को दी अग्रिम जमानत, जाने पूरा मामला

Madras High Court ने एआर रहमान को दी अग्रिम जमानत, जाने पूरा मामला

मद्रास उच्च न्यायालय ने चेन्नई के पनैयुर में आयोजित एआर रहमान (AR Rahman) संगीत समारोह के आयोजकों को अग्रिम जमानत दे दी है, जो भारी अराजकता और हंगामे के साथ समाप्त हुआ, जिससे प्रशंसकों को असुविधा हुई।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

चेन्नई: मद्रास उच्च न्यायालय (Madras High Court) ने चेन्नई के पनैयुर में आयोजित एआर रहमान (AR Rahman) संगीत समारोह के आयोजकों को अग्रिम जमानत दे दी है, जो भारी अराजकता और हंगामे के साथ समाप्त हुआ, जिससे प्रशंसकों को असुविधा हुई।

पढ़ें :- डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने शेयर की अनंत के विवाह-स्थल की तस्वीरें, कहा- नीता अंबानी के मार्गदर्शन में...

एसीटीसी स्टूडियो प्राइवेट लिमिटेड के संस्थापक, हेमंत राजा ने एमएचसी में याचिका दायर कर निर्धारित स्तर से अधिक संगीत कार्यक्रम आयोजित करने के मामले में अग्रिम जमानत की मांग की, जिससे ट्रैफिक जाम हुआ और जनता और प्रशंसकों को परेशानी हुई।

न्यायमूर्ति सी वी कार्तिकेयन ने रुपये की राशि का बांड भरने की शर्तों के साथ अग्रिम जमानत दे दी। अलंदुर न्यायिक मजिस्ट्रेट के समक्ष 10,000 रुपये और दो सप्ताह तक प्रतिदिन सुबह 10.30 बजे प्रतिवादी पुलिस के समक्ष रिपोर्ट करें।

“हालांकि याचिकाकर्ता ने अधिक टिकटें बेची थीं, लेकिन संभावित कारण यह हो सकता है कि शो पहली बार रद्द किया गया था और जिन लोगों ने पहले ही टिकट खरीद लिए थे, वे भी आ गए होंगे और नए टिकट भी बेचे गए होंगे।” अग्रिम जमानत देते हुए जज.


10 सितंबर को, ACTC स्टूडियो ने पनैयुर के आदित्य राम मैदान में ऑस्कर पुरस्कार विजेता संगीतकार एआर रहमान के साथ एक संगीत कार्यक्रम मराक्कुमा नेनजाम का आयोजन किया। हालाँकि, कार्यक्रम निराश प्रशंसकों के साथ समाप्त हुआ, जिनमें से अधिकांश निराश और क्रोधित होकर कार्यक्रम स्थल से चले गए, और निश्चित रूप से, कई घंटों तक यातायात जाम रहा। निराश फैंस ने अपना गुस्सा सोशल मीडिया पर निकाला.

इसके बाद, कनाथूर पुलिस ने आईपीसी की धारा 188 और 406 के तहत हेमंत राजा के खिलाफ मामला दर्ज किया। जांच से पता चला कि कार्यक्रम आयोजक ने सीटों की स्वीकृत संख्या से अधिक टिकटें बेचीं।

 

पढ़ें :- Anant and Radhika Wedding: कैटरीना कैफ-विक्की प्री वेडिंग में लगाने पहुंचे चार चांद, ब्लैक जैकेट में नजर आये शहीद

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...