1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. महराजगंज:आदित्य ने गोल्ड एवं ऐद्री आनंद दुबे ने जीता सिल्वर पदक

महराजगंज:आदित्य ने गोल्ड एवं ऐद्री आनंद दुबे ने जीता सिल्वर पदक

आदित्य ने गोल्ड एवं ऐद्री आनंद दुबे ने जीता सिल्वर पदक

By ब्यूरो महराजगंज 
Updated Date

पर्दाफाश न्यूज़ ब्यूरो महराजगंज ::महाराजगंज जिला ताइक्वांडो एसोसिएशन के तत्वाधान में जिला स्पोर्टस स्टेडियम में जिला ताइक्वांडो कप चैंपियनशिप का आयोजन किया गया. इसमें सब जूनियर,कैडेट जूनियर एवं सीनियर वर्ग से कुल करीब 200 खिलाड़ियों ने प्रतिभा किया.

पढ़ें :- रामनवमी पर भगवान रामलला का 'सूर्यतिलक', परीक्षण सफल, लगभग 4 मिनट तक बढ़ाएगी​ ललाट की शोभा

प्रतियोगिता में शिक्षक आकाश कुमार चौधरी के नौतनवा स्थित ट्रेनिंग सेंटर के खिलाड़ियों ने बेहतर प्रदर्शन किया. चैंपियनशिप में आदित्य चौधरी नवशीन कौर,पलक शर्मा,तनवीर आलम व नमन जायसवाल ने गोल्ड मेडल,ऐद्री आनंद दुबे,अमन चौधरी,आकांक्षा जायसवाल,अर्थव जायसवाल,श्री निका जायसवाल, जोया अफंरोज, युग जायसवाल ने सिल्वर पदक तथा अदमय प्रकाश सिंह,सत्यम, ज्योतिनयर रूतम गुप्ता ने कांस्य पदक हासिल किया.सभी विजेता खिलाड़ियों को लोगों ने बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की.

वही ऐद्री आनंद दुबे पुत्री विकास दुबे को नौतनवा नगर के पूर्व मंत्री,पूर्व विधायक ,पत्रकार, समाजसेवी, शिक्षक, डॉक्टर और व्यापारी नेताओं ने बधाई देते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की कहा जिस तरह से विकास दुबे ने अपनी बेटी को पढ़ाई के साथ-साथ ताइक्वांडो खेल के लिए प्रेरित किया. बहुत ही सराहनी है. सभी को पढ़ाई के साथ-साथ खेलकूद में भी बेटियों को आगे लाना चाहिए.

महराजगंज ब्यूरो प्रभारी विजय चौरसिया की रिपोर्ट

पढ़ें :- 'अगर BJP दोबारा आयी तो पहले इलाज मेरा और तुम्हारा होगा,' इमरान मसूद के भड़काऊ बयान पर EC में शिकायत

 

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...