1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. महराजगंज:बेरहमी से गला रेत कर महिला की हत्‍या,पति सहित कई लोगों से पुलिस कर रही पूूूूूूछताछ

महराजगंज:बेरहमी से गला रेत कर महिला की हत्‍या,पति सहित कई लोगों से पुलिस कर रही पूूूूूूछताछ

By Editor-Vijay Chaurasiya 
Updated Date

महराजगंज:उत्‍तर प्रदेश के महराजगंज के बृजमनगंज क्षेत्र के दुबौलिया टोला दीनापुर में 30 वर्षीय महिला की गला रेत हत्या कर दी गई है। शुक्रवार की सुबह गांव के बाहर महिला का शव मिलने के बाद सनसनी मच गई है। सूचना पर एसपी प्रदीप गुप्ता भी मौके पर पहुंच गए। शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पढ़ें :- BSP अकेले लड़ेगी 2022 का चुनाव, नहीं होगा किसी से गठबंधन : सतीश चंद्र मिश्र

इस मामले में पति समेत कई लोगों को पुलिस पूछताछ के लिए अपने साथ ले गई है। मृतक महिला का नाम शशिकला था। वह अनिल यादव ( उम्र 30 वर्ष) की पत्‍नी थी। अनिल और शशिकला की कोई संतान नहीं है।

परिवारवालों के मुताबिक गुरुवार की रात वह खाना बनाने के बाद शौच के लिए बाहर निकली। काफी देर बाद भी जब वह घर नहीं लौटी तो परिवारीजनों ने उसे ढूंढना शुरू किया लेकिन रात तक उसका कुछ पता नहीं चल सका।

शुक्रवार की सुबह उसकी लाश गांव से डेढ़ सौ मीटर दूर सरसों के खेत में मिली। धारदार हथियार से गला रेत हत्या की गई थी। चेहरे और नाक को भी क्षत विक्षत कर दिया गया था।

सूचना मिलते ही बृजमनगंज एसओ कमलेश सिंह, कोतवाल फरेंदा गिरिजेश उपाध्याय, सीओ अशोक कुमार मिश्र मौके पर पहुंचे। थोड़ी देर बाद एसपी प्रदीप गुप्ता भी घटनास्थल पर पहुंच गए। मौका मुआयना के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

पढ़ें :- केन्द्र में भाजपा सरकार बनने के बाद अनेकों कल्याणकारी कार्यक्रम शुरू किये गये : सीएम योगी

प्रदीप गुप्ता, एसपी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। शीघ्र ही मामले का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...