1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी अर्धशतकीय पारी के दौरान जड़े छ: छक्के, आये पुराने अवतार में नजर

महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी अर्धशतकीय पारी के दौरान जड़े छ: छक्के, आये पुराने अवतार में नजर

धोनी ने 15 अगस्त 2020 को इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहा था। इसके बाद पिछले आईपीएल सीजन में उनसे जब पूछा गया था कि क्या यह उनका आखिरी आईपीएल मैच था, तो उन्होंने इसका जवाब दिया था, 'बिल्कुल नहीं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। आईपीएल का अगला सत्र शुरु होने में बस कुछ ही समय बचा हुआ है। आईपीएल की दूसरी सबसे सफल टीम चेन्नई सुपर किंग्स भी अपने तैयारियों में जोर शोर से जुट गयी है। भारत के सबसे सफल कप्तान रह चुके महेंद्र सिंह धोनी इस टीम की कमान पहले सत्र से संभाल रहे है। 9 अप्रैल से आईपीएल का 14वां सीजन खेला जाना है और 10 अप्रैल को चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल में अपना पहला मैच खेलने उतरेगा।

पढ़ें :- होटल में सिराज और उमरान के तिलक न लगवाने पर विवाद, सोशल मीडिया पर लोग उठा रहे सवाल

इस दौरान इस टीम ने मार्च के दूसरे सप्ताह से आईपीएल 2021 के लिए तैयारी शुरू कर दी है। 16 मार्च को चेन्नई सुपर किंग्स का एक प्रैक्टिस मैच खेला गया, जिसमें महेंद्र सिंह धोनी बिल्कुल अपने पुराने अंदाज में नजर आए। इस प्रैक्टिस मैच में धोनी ने हाफसेंचुरी जड़ी और इस दौरान छह छक्के भी लगाए। आपको बता दें कि धोनी ने 15 अगस्त 2020 को इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहा था।

इसके बाद पिछले आईपीएल सीजन में उनसे जब पूछा गया था कि क्या यह उनका आखिरी आईपीएल मैच था, तो उन्होंने इसका जवाब दिया था, ‘बिल्कुल नहीं।’ धोनी इस सीजन में चाहेंगे कि वह खुद भी शानदार प्रदर्शन करें और उनकी टीम भी टूर्नामेंट में आगे तक जाए। पिछले आईपीएल सीजन में धोनी बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं कर सके थे और उनकी टीम प्लेऑफ तक भी नहीं पहुंच पाई थी। ऐसे में वह चाहेंगे कि आईपीएल 2021 में वह टीम के लिए कुछ यादगार पारियां जरूर खेलें।

 

पढ़ें :- IND vs AUS: भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच जानिए कब-कब खेले जाएंगे वनडे और टेस्ट मैच, ऐसा है पूरा शेड्यूल, देखिए
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...