1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Mainpuri bypoll: सपा ने शिवपाल यादव को बनाया स्टार प्रचारक, मैनपुरी में करेंगे प्रचार

Mainpuri bypoll: सपा ने शिवपाल यादव को बनाया स्टार प्रचारक, मैनपुरी में करेंगे प्रचार

उत्तर प्रदेश की मैनपुरी विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव में समाजवादी पार्टी ने डिंपल यादव को प्रत्याशी बनाया है। डिंपल यादव ने अपना नामांकन दाखिल कर दिया है। इसके साथ ही मैनपुरी उपचुनाव के लिए सपा ने प्रचार भी शुरू कर दिया है। अब समाजवादी पार्टी की तरफ से स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Mainpuri bypoll: उत्तर प्रदेश की मैनपुरी विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव में समाजवादी पार्टी ने डिंपल यादव को प्रत्याशी बनाया है। डिंपल यादव ने अपना नामांकन दाखिल कर दिया है। इसके साथ ही मैनपुरी उपचुनाव के लिए सपा ने प्रचार भी शुरू कर दिया है। अब समाजवादी पार्टी की तरफ से स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की है।

पढ़ें :- महराजगंज:सर्वा माता का दर्शन कर ब्लाक प्रमुख ने मंदिर के कायाकल्प का ली शपथ

स्टार प्रचारकों की सूची में शिवपाल सिंह यादव का भी नाम शामिल है। हालांकि, डिंपल यादव के नामांकन में शिवपाल सिंह यादव नहीं दिखे थे, जिसके बाद से कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे। वहीं, अब समाजवादी पार्टी ने शिवपाल यादव को स्टार प्रचारक बनाया है। स्टार प्रचारकों में अखिलेश यादव, रामगोपाल यादव, किरनम नन्दा, आजम खान, जया बच्चन समेत अन्य नेताओं के नाम शामिल हैं।

 

पढ़ें :- Forbes Billionaires Index : गौतम अडानी एक हफ्ते में नंबर दो से 16वें पर पहुंचे, हिंडनबर्ग रिपोर्ट की सुनामी जारी

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...