1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. Malavika Jayaram Engagement: कालिदास जयराम की बहन मालविका जयराम ने इस शख्स से रचाई शादी, देखें इनसाइड वीडियो

Malavika Jayaram Engagement: कालिदास जयराम की बहन मालविका जयराम ने इस शख्स से रचाई शादी, देखें इनसाइड वीडियो

मलयालम एक्टर जोड़ी जयराम और पार्वती की बेटी मालविका जयराम (Malvika Jayaram) ने हाल ही में एक निजी समारोह में अपनी सगाई मनाई। कार्यक्रम की तस्वीरें और वीडियो ऑनलाइन सामने आए हैं, जिसमें खूबसूरत कपड़े पहने मालविका अपने भाई कालिदास जयराम का हाथ थामे मंच पर चल रही हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Malavika Jayaram Engagement: मलयालम एक्ट्रेस जोड़ी जयराम और पार्वती की बेटी मालविका जयराम (Malavika Jayaram) ने हाल ही में एक निजी समारोह में अपनी सगाई मनाई। कार्यक्रम की तस्वीरें और वीडियो ऑनलाइन सामने आए हैं, जिसमें खूबसूरत कपड़े पहने मालविका अपने भाई कालिदास जयराम (Kalidas Jayaram) का हाथ थामे मंच पर चल रही हैं।

पढ़ें :- Surbhi Chandana- Karan Sharma Wedding: जयपुर में सुरभि चंदना ने करण शर्मा लिए सात फेरे, डांस करती दिखी एक्ट्रेस

आपको बता दें, मॉडल तारिणी कलिंगरायार को डेट कर रहे हैं कालिदास जयराम (Kalidas Jayaram) उनकी प्यारी प्रेम कहानी की एक झलक मालविका जयराम (Malavika Jayaram)  ने पहले अपने प्रेमी, नवनीत गिरीश को इंस्टाग्राम के माध्यम से पेश किया था।

वहीं दोनों को कालिदास जयराम (Kalidas Jayaram) और मॉडल तारिणी कलिंगरयार के सगाई समारोह के दौरान एक साथ देखा गया था। बहरहाल, मालविका की सगाई की तस्वीरों और वीडियो में रिंग एक्सचेंज सेरेमनी के बाद उनकी आंखों में आंसू देखे जा रहे हैं।


मालविका को हेवी नेक चोकर के साथ सफेद लहंगा पहने देखा गया और उनकी पत्नी को क्रीम रंग की पारंपरिक पोशाक पहने देखा गया। रिंग सेरेमनी के दौरान मालविका काफी इमोशनल नजर आईं।

अनुष्ठान होने के बाद, मालविका को अपने भाई, विक्रम फिल्म अभिनेता को गले लगाते देखा गया और दोनों भाई-बहन के बीच के अटूट बंधन को प्रदर्शित करते हुए रोते हुए देखे गए।इस कार्यक्रम में करीबी दोस्त शामिल हुए।

पढ़ें :- करीना-जाह्नवी सुहाना ने अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग में बिखरा जलवा, देखें इनसाइड वीडियो

इसमें कालिदास, तारिणी और पार्वती को मालविका को मंच तक ले जाते हुए दिखाया गया। पूमाराम अभिनेता और तारिणी को पीले रंग की पोशाक पहने देखा गया। D50 स्टार को अपनी बहन का हाथ पकड़कर उसे मंच पर घुमाते हुए देखा गया, तारिणी भाई-बहन की जोड़ी के साथ थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...