HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Maldives Tweet War: मालदीव के राजनेता जाहिद रमीज के बयान पर भड़की कंगना, कहा- इतने मूर्ख और अशिष्ट

Maldives Tweet War: मालदीव के राजनेता जाहिद रमीज के बयान पर भड़की कंगना, कहा- इतने मूर्ख और अशिष्ट

मालदीव के राजनेता जाहिद रमीज (Politician Zahid Rameez) ने हाल ही में भारतीय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की लक्षद्वीप यात्रा का मजाक उड़ाने के बाद सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी। इसके तुरंत बाद, कई लोगों ने “मालदीव का बहिष्कार” करने का आह्वान किया।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Maldives Tweet War: मालदीव के राजनेता जाहिद रमीज (Politician Zahid Rameez) ने हाल ही में भारतीय पी एम मोदी की लक्षद्वीप यात्रा का मजाक उड़ाने के बाद सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी। इसके तुरंत बाद, कई लोगों ने “मालदीव का बहिष्कार” करने का आह्वान किया।

पढ़ें :- कंगना खुद की तुलना सदी के महानायक अमिताभ बच्चन से करती नजर आईं,सोशल मीडिया पर चर्चाओं को दिया जन्म

ज़ाहिद ने कहा, “यह कदम बहुत अच्छा है। हालांकि, हमारे साथ प्रतिस्पर्धा करने का विचार भ्रामक है। हम जो सेवा प्रदान करते हैं वे वे कैसे प्रदान कर सकते हैं? वे इतने साफ कैसे हो सकते हैं? कमरों में स्थायी गंध सबसे बड़ी गिरावट होगी,” उन्होंने कहा। कहा गया. 7 जनवरी को, कंगना रनौत अपने एक्स, जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था, के पास गईं और उनका मजाक उड़ाया।

कंगना ने जवाब देते हुए कहा, “गंध?? स्थायी गंध?? क्या!!! बड़े पैमाने पर मुस्लिम भय से पीड़ित, एक ही समुदाय से होने के बावजूद। लक्षद्वीप में 98 प्रतिशत मुस्लिम आबादी है, मालदीव के इस प्रमुख सार्वजनिक व्यक्ति ने उन्हें बदबूदार बताया और नीच बल्कि नस्लवादी और अज्ञानी है। मिस्टर जाहिद, लक्षद्वीप की पूरी आबादी मुश्किल से 60 हजार लोगों की है, जिसका मतलब है कि यह लगभग अछूता, अज्ञात और अप्रयुक्त प्राकृतिक द्वीप है।

“ज्यादातर लोगों के लिए पर्यटन केवल गंदी विलासिता नहीं है, बल्कि यह प्रकृति की खोज, स्रोत के साथ संरेखण और सबसे बढ़कर अछूते समुद्र तटों की कच्ची, अछूती सुंदरता का अनुभव और आनंद लेना है। इतने मूर्ख और अशिष्ट रूप से नस्लवादी होने के लिए आपको शर्म आनी चाहिए,” अभिनेत्री ने निष्कर्ष निकाला।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...