1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. ममता बनर्जी ने पीएम मोदी पर बोला हमला, कहा-भाजपा सबसे बड़ी दंगाबाज और डंडेबाज है

ममता बनर्जी ने पीएम मोदी पर बोला हमला, कहा-भाजपा सबसे बड़ी दंगाबाज और डंडेबाज है

By शिव मौर्या 
Updated Date

Mamta Banerjee Attacked Pm Modi Said Bjp Is The Biggest Rioter And Poacher

कोलकत्ता। पश्चिम बंगाल में विधानसभा के चुनाव से पहले वहां का माहौल धीरे धीरे गरम होने लगा है। दोनों प्रमुख पार्टियां भाजपा और तृणमूल कांग्रेस एक दूसरे पर हमलावार हो गयी हैं। चुनाव में कड़ी टक्कर भी इन दोनों पार्टियों के बीच ही होने की उम्मीद जतायी जा रही है। दोनों पार्टियों के प्रमुख नेता एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं की आपने ये नहीं किया वो नहीं किया।

पढ़ें :- पीएम मोदी का बड़ा आदेश, 1 मई से 18 से अधिक उम्र के सभी लोगों को लगेगी वैक्सीन

ये वो आरोप हैं जो हर चुनाव से पहले एक दूसरे पर नेता लगाते हैं। इन सबसे आगे बढ़ते हुए बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अशोभनीय टिप्पणी की है। इसके अलावा मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने रैली में कहा कि भारतीय जनता पार्टी हमेशा यही कहती नजर आती है कि टीएमसी टोलीबाज है लेकिन मैं कहती हूं कि भारतीय जनता पार्टी दंगाबाज और डंडाबाज है।

उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी सबसे बड़े दंगाबाज हैं। हुगली में एक रैली के दौरान पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि बंगाल पर बंगाल शासन करेगा। बंगाल पर गुजरात शासन नहीं करेगा। उन्होंने आगे कहा कि नरेंद्र मोदी की स्थिती ट्रंप से भी बुरी होगी आप सबने देखा है की ट्रंप की क्या दशा हुई है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...