1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. ममता बनर्जी का बीजेपी पर हमला, कहा-पैसे के बल पर वोटरों को लुभा रहे

ममता बनर्जी का बीजेपी पर हमला, कहा-पैसे के बल पर वोटरों को लुभा रहे

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बांकुरा में चुनावी सभा की। उन्होंने यहां जनता को संबोधित करते हुए कहा कि मैं रोज 25-30 किमी. चलती हूं, लेकिन अभी खड़ी होकर भी नहीं बोल पा रही हूं।जिसके पांव में चोट लगती है, वही समझता है। उन्होंने कहा कि, चुनाव आयोग को बीजेपी चला रही है

By शिव मौर्या 
Updated Date

Mamta Banerjees Attack On Bjp Said Woo Voters With The Help Of Money

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बांकुरा की चुनावी जनसभा में बीजेपी पर जम कर हमला बोला। वह व्हीलचेयर से चुनावी महासमर में टीएमसी की नौका पार लगाने उतरीं है। बंगाल विधान सभा चुनाव में बीजेपी को परास्त करने के लिए टीएमसी कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए ममता बनर्जी ने पूरी ताकत झोंक दी है।

पढ़ें :- मुकुल रॉय ने गृह मंत्रालय से केंद्रीय सुरक्षा वापस लेने को कहा, BJP छोड़ टीएमसी में हुए शामिल

पश्चिम बंगाल में होने वाले विधान सभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां अपनी जीत के लिए एड़ी चोटी का बल लगा रही हैं। इसी क्रम में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बांकुरा में चुनावी सभा की। उन्होंने यहां जनता को संबोधित करते हुए कहा कि मैं रोज 25-30 किमी. चलती हूं, लेकिन अभी खड़ी होकर भी नहीं बोल पा रही हूं।

जिसके पांव में चोट लगती है, वही समझता है। उन्होंने कहा कि, चुनाव आयोग को बीजेपी चला रही है। मोदी, शाह को देश पर ध्यान देना चाहिए। बाहरी गुंड़ों को चुनाव नहीं लड़ने देंगे। कोलकाता में बीजेपी के बड़े मंत्री बैठे हैं। टीएमसी नेताओं को निशाना बनाया जा रहा है। कोरोना काल में प्रवासी मजदूरों के लिए केंद्र से व्यवस्था नहीं हुई। ममता ने रैली को संबोधित करते हुए कहा बीजेपी पैसे के बल पर वोटरों को लुभा रही है।

 

पढ़ें :- टीएमसी में लौटे मुकुल रॉय,बोले- बीजेपी में बहुत शोषण होता है, ममता दीदी को बताया देश की नेता

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X