1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. पति के निधन के खुद को संभाल भी नहीं पा रही मंदिरा बेदी, अंतिम संस्कार के लिए ले जया गया पार्थिव शरीर

पति के निधन के खुद को संभाल भी नहीं पा रही मंदिरा बेदी, अंतिम संस्कार के लिए ले जया गया पार्थिव शरीर

 मंदिरा बेदी ने आज अपने हस्बैंड राज कौशल को खो दिया है। इस जानकारी से प्रशंसकों के साथ-साथ इंडस्ट्री के लोगों को भी बड़ा झटका लगा है। रिपोर्ट्स के अनुसार, दिल का दौरा पड़ने के कारण राज का निधन हुआ है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: मंदिरा बेदी ने आज अपने पति राज कौशल को खो दिया है। इस जानकारी से प्रशंसकों के साथ-साथ इंडस्ट्री के लोगों को भी बड़ा झटका लगा है। रिपोर्ट्स के अनुसार, दिल का दौरा पड़ने के कारण राज का निधन हुआ है।

पढ़ें :- ये स्माइल…आई लव यू मंदू तुम्हारी जैसी सॉलिड महिला नहीं देखी, मंदिरा बेदी की तस्वीर शेयर कर बोले
Jai Ho India App Panchang

राज ने रविवार को ही मित्रों के साथ पार्टी की थी। उन्होंने सोमवार को मंदिरा और मित्रों के साथ तस्वीर साझा कर बताया था कि उनका रविवार का दिन बेहतरीन रहा। वही इस बीच उनकी कुछ अंतिम संस्कार की तस्वीरें सामने आई है जिसमे मंदिरा बेदी भी नजर आ रही है उनकी हालत काफी बुरी नजर आ रही है।

परिवार के सदस्य उन्हें संभालते हुए नजर आए। बता दे कि राज इंडियन डायरेक्टर, प्रोड्यूसर थे। राज ने प्यार में कभी-कभी, शादी का लड्डू तथा एंथनी कौन है फिल्मों को निर्देशित किया है।

इनके अतिरिक्त उन्होंने माई ब्रदर निखिल, शादी का लड्डू तथा प्यार में कभी-कभी को प्रोड्यूस भी किया है। मंदिरा और राज की लव मैरिज थी। दोनों ने वर्ष 1999 में शादी की थी तथा फिर वर्ष 2011 में दोनों बेटे वीर के माता-पिता बने थे। मंदिरा और राज बच्चों के साथ लाइफ एंजॉय कर रहे थे, मगर किसे पता था कि अचानक उनकी लाइफ यूं बदल जाएगी।

पढ़ें :- 'Siddhartha-Siddharth' पुकारते श्मशान की तरफ भागीं Shehnaaz Gill- देखें Viral Video

वही राज के जाने के पश्चात् अब मंदिरा को अकेले ही दोनों बच्चों को देखना होगा। ये समय अभिनेत्री और उनके परिवार के लिए बहुत कठिनाइयों भरा है।

मंदिरा और राज जो पहले से एक बेटे के माता-पिता थे उन्होंने बीते वर्ष ही बेटी गोद ली थी। राज और मंदिरा लाइफ में बेटी के आने से बहुत खुश थे।

पढ़ें :- इस विधि से होगाSiddharth Shukla का अंतिम संस्कार, पार्थिव शरीर ले जाया गया सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब

उन्होंने सोशल मीडिया पर सभी को अपनी बेटी से मिलवाया था। मंदिरा एवं राज ने बेटी के नाम के पश्चात् दोनों का सरनेम लगाया जिसका पूरा नाम तारा बेदी कौशल है। फादर्स डे के अवसर पर राज ने दोनों बच्चों के साथ तस्वीर साझा की थी जिसमें तीनों बहुत खुश दिखाई दे रहे थे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...