1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Mandira Bedi पति के निधन के चलते लगा गहरा सदमा, कहा- एक-दूसरे को जानने के 25 शादी के…

Mandira Bedi पति के निधन के चलते लगा गहरा सदमा, कहा- एक-दूसरे को जानने के 25 शादी के…

मंदिरा बेदी ने हाल ही में अपने पति और फिल्म निर्माता राज कौशल के साथ तस्वीरें साझा की है। पति राज के निधन के बाद सोशल मीडिया पर ये उनका तीसरा पोस्ट हैं, जिसमें वह राज के साथ बिताई कुछ पुरानी यादों को फिर याद कर इमोशनल हो गईं। मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का निधन 30 जून को हो गया था।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: मंदिरा बेदी ने हाल ही में अपने पति और फिल्म निर्माता राज कौशल के साथ तस्वीरें साझा की है। पति राज के निधन के बाद सोशल मीडिया पर ये उनका तीसरा पोस्ट हैं, जिसमें वह राज के साथ बिताई कुछ पुरानी यादों को फिर याद कर इमोशनल हो गईं। मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का निधन 30 जून को हो गया था।

पढ़ें :- पति राज कौशल के निधन के 1 महीने बाद मंदिरा ने किया हवन, मां ही नहीं बल्कि बच्चे के भी छलके आंसू

आपको बता दें, पति के गुजरने के बाद एक्ट्रेस ने कुछ समय के लिए सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी, लेकिन अब वो एक्टिव हो गई हैं। हाल ही में मंदिरा ने राज के साथ गुजारी कुछ यादों को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अपने 25 साल के सफर को याद किया है। जिसमें संघर्ष भी था और सफलता भी। मंदिरा ने राज के साथ तीन तस्वीरों के साथ भावुक पोस्ट शेयर किया है।

थ्रोबैक तस्वीरों को शेयर करते हुए मंदिरा ने कैप्शन में लिखा- ‘एक-दूसरे को जानने के 25 साल… शादी के 23 साल.. तमाम संघर्षों से, हर उत्थान और पतन से… एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर फैंस के साथ सेलेब्स भी कमेंट कर रहे हैं। मंदिरा की इस इमोशनल पोस्ट पर अरमान मलिक, शक्ति मोहन, आशका गोराडिया, आशीष चौधरी, हंसिका मोटवानी, मौनी रॉय, अर्जुन बिजलानी, आएशा श्रॉफ और किश्वर मर्चेंट सहित तमाम सेलेब्स ने कमेंट किया है।


मंदिरा बेदी फिलिप्स के एक शो के लिए ऑडिशन देने गई थीं। यह बात 1996 की है, उस समय राज कौशल मुकुल आनंद के चीफ असिस्टेंट हुआ करते थे। पहली बार दोनों ने एक दूसरे को इसी समय देखा था। मुलाकात धीरे-धीरे प्यार में बदली और फिर मंदिरा और राज कौशल ने एक दूसरे के संग जीवन बिताने का फैसला कर लिया। मंदिरा से मिल कर राज कौशल की फैमिली बेहद खुश हुई तो मंदिरा की फैमिली इस शादी के लिए पहले राजी नहीं हुई। तब मंदिरा अपने परिवार के खिलाफ खड़ी हो गई थीं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...