1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. पति के निधन के बाद टूट कर बिखर गई Mandira ने उठाया बड़ा कदम, जान रह जाएंगे हैरान

पति के निधन के बाद टूट कर बिखर गई Mandira ने उठाया बड़ा कदम, जान रह जाएंगे हैरान

बॉलीवुड के फेमस एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का 30 जून को निधन हो गया था। जिसके सदमे से अब तक मंदिरा बाहर नहीं आ पाई हैं। शनिवार को राज की प्रेयर मीट थी जहां इंडस्ट्री के कई स्टार्स उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंचे। राज के जाने के पश्चात् अब मंदिरा ने इंस्टाग्राम प्रोफाइल से अपनी तस्वीर हटा दी है तथा इसकी बजाय ब्लैक बैकग्राउंड लगा दिया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड के फेमस एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का 30 जून को निधन हो गया था। जिसके सदमे से अब तक मंदिरा बाहर नहीं आ पाई हैं। शनिवार को राज की प्रेयर मीट थी जहां इंडस्ट्री के कई स्टार्स उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंचे। राज के जाने के पश्चात् अब मंदिरा ने इंस्टाग्राम प्रोफाइल से अपनी तस्वीर हटा दी है तथा इसकी बजाय ब्लैक बैकग्राउंड लगा दिया है।

पढ़ें :- इंडस्ट्री ने फिर खोया दिग्गज एक्टर, KTS Padannayil का निधन...सीएम ने जताया शोक

आपको बता दें, ट्विटर पर उनकी पुरानी तस्वीर ही लगी है। वहीं मंदिरा की मित्र मौनी रॉय ने राज की तस्वीर की साझा करते हुए लिखा, हम सब तुम्हें बेहद मिस करेंगे तथा अब कुछ भी पहले जैसा नहीं रहेगा। प्रेयर मीट में मंदिरा और राज के दोनों बच्चे भी आए।

राज अपने दोनों बच्चों को बेहद प्यार करते थे। वह सोशल मीडिया पर भी उनके साथ तस्वीरें साझा करते रहते थे। बीते वर्ष ही राज और मंदिरा ने बेटी को गोद लिया था। राज के पार्थिव शरीर को जब श्मशान घाट ले जाया जा रहा था तब मंदिरा ने भी अर्थी को उठाया था तथा वह मटका भी लेकर गई थीं।

मंदिरा के इस फैसले का जहां सबको सराहा था, वहीं सोशल मीडिया पर कुछ व्यक्ति उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। वे कमेंट कर रहे हैं कि मंदिरा को ऐसे समय में जींस टॉप नहीं पहनना था। हालांकि कई स्टार्स तथा प्रशंसकों ने मंदिरा को सपोर्ट किया है। गायिका सोना मोहपात्रा ने ट्वीट किया, ‘लोग अभी भी मंदिरा बेदी के ड्रेस कोड या हस्बैंड की अर्थी को कंधा देने पर बोल रहे हैं। इसमें कोई नई बात नहीं है क्योंकि बाकी स्थान के मुकाबले हमारे समाज में मूर्खता अधिक है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...