1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. पत्रकार वार्ता में सवाल पर भड़कीं माया, बोलीं- अतीक अहमद की पत्नी कौन सी माफिया हैं?

पत्रकार वार्ता में सवाल पर भड़कीं माया, बोलीं- अतीक अहमद की पत्नी कौन सी माफिया हैं?

यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री और बहुजन समाज पार्टी (BSP) की मुखिया मायावती (Mayawati) रविवार अपने जन्म दिन पर पत्रकार वार्ता का आयोजन किया था। इस दौरान जब एक पत्रकार ने माफिया अतीक अहमद (Atique Ahmed)  को लेकर सवाल पूछा तो वो भड़क गईं। मायावती ने कहा कि अतीक अहमद (Atique Ahmed)  को पार्टी में शामिल नहीं किया गया है, लेकिन मायावती ने बाहुबली नेता की पत्नी शाइस्ता परवीन (Shaista Parveen) को पार्टी में शामिल कराने पर कहा कि अतीक अहमद की पत्नी कौन सी माफिया हैं?

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री और बहुजन समाज पार्टी (BSP) की मुखिया मायावती (Mayawati) रविवार अपने जन्म दिन पर पत्रकार वार्ता का आयोजन किया था। इस दौरान जब एक पत्रकार ने माफिया अतीक अहमद (Atique Ahmed)  को लेकर सवाल पूछा तो वो भड़क गईं। मायावती ने कहा कि अतीक अहमद (Atique Ahmed)  को पार्टी में शामिल नहीं किया गया है, लेकिन मायावती ने बाहुबली नेता की पत्नी शाइस्ता परवीन (Shaista Parveen) को पार्टी में शामिल कराने पर कहा कि अतीक अहमद की पत्नी कौन सी माफिया हैं?

पढ़ें :- UP News: रात में निर्वस्त्र घूमती महिला घरों के बजा रही बेल, खुले बाल में घरों के बाहर दे रही दस्तक, देखिए वीडियो

मायावती (Mayawati) ने कहा कि बहुजन समाज पार्टी ने जिन नेताओं को निकाल दिया है, आजकल वो दूसरी पार्टियों में हैं, क्योंकि उनकी पार्टी में नेताओं की कमी है। उन्होंने कहा कि बसपा निकाले हुए नेताओं को वापस नहीं लेती है।

5 जनवरी को हाथी पर सवार हुई थीं  शाइस्ता परवीन

बता दें कि 5 जनवरी को बसपा के कार्यकर्ता सम्मेलन में जेल बंद बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद (Atique Ahmed) की पत्नी शाइस्ता परवीन (Shaista Parveen) बहुजन समाज पार्टी (Bahujan Samaj Party) में शामिल हुई थीं। बसपा (BSP) के मुख्य जोन इंचार्ज और पूर्व सांसद घनश्याम चंद्र खरवार ने प्रयागराज (Prayagraj) कार्यकर्ता सम्मेलन में शाइस्ता परवीन को पार्टी की सदस्यता दिलाई थी। उन्होंने मंच से बाहुबली अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन के बसपा में शामिल होने की घोषणा की थी और उन्हें बुके व पार्टी का झंडा देकर बसपा में शामिल कराया था। अतीक अहमद की पत्नी के साथ उनके बेटे अहजम अहमद ने भी बसपा की सदस्यता ली थी।

सपा ने अतीक अहमद को पार्टी से साल 2008 में किया था आउट

पढ़ें :- Maharashtra News : संजय राउत ने केंद्रीय मंत्री नारायण राणे को भेजा मानहानि का नोटिस, बढ़ीं मुश्किलें

समाजवादी पार्टी से साल 2008 में निकाले जाने के बाद माफिया अतीक अहमद (Atique Ahmed)  बसपा में जाने की कोशिश में थे, लेकिन मायावती ने उन्हें पार्टी में शामिल करने से इनकार कर दिया था। अतीक अहमद बसपा नेता रहे राजू पाल की हत्या के मामले में प्रमुख आरोपियों में से एक हैं।

अतीक अहमद पर बसपा नेता राजू पाल की हत्या का है आरोप

साल 2012 के विधानसभा चुनाव में बसपा ने राजू पाल की पत्नी पूजा पाल को प्रयागराज की इलाहाबाद पश्चिम सीट से टिकट दिया। पूजा पाल ने अतीक अहमद (Atique Ahmed)  को शिकस्त दी थी। उस विधानसभा चुनाव में अतीक अहमद (Atique Ahmed)  ने अपना दल से चुनाव लड़ा था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...