1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मायावती का हमला, कहा-सपा और BJP से बेहतर काम BSP सरकार में हुए

मायावती का हमला, कहा-सपा और BJP से बेहतर काम BSP सरकार में हुए

बसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati) अक्सर सपा और मौजूदा सत्ताधारी भाजपा सरकार पर हमला करती रहती हैं। एक बार फिर उन्होंने रोजगार और बुनियादी सुविधाएं दिए जाने को लेकर सरकार पर हमला बोला है। मायावती ने कहा कि, सपा व अब भाजपा सरकार में भी वैसी खास प्रगति क्यों नहीं?

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। बसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati) अक्सर सपा और मौजूदा सत्ताधारी भाजपा सरकार पर हमला करती रहती हैं। एक बार फिर उन्होंने रोजगार और बुनियादी सुविधाएं दिए जाने को लेकर सरकार पर हमला बोला है। मायावती ने कहा कि, सपा व अब भाजपा सरकार में भी वैसी खास प्रगति क्यों नहीं?

पढ़ें :- बीआर अंबेडकर की 66वीं पुण्यतिथि पर, भाजपा-कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने भी दी श्रद्धांजलि

बसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने ट्वीट कर लिखा है कि, ‘यूपी में बीएसपी सरकार में लोगों को रोजगार तथा बुनियादी सुविधाओं से युक्त नए पक्के मकान व भूमि आदि भी फ्री में लाखों परिवारों को आवंटित करके यहां गरीबों का जीवन धन्य होते हुए सभी ने देखा, किन्तु पहले सपा व अब भाजपा सरकार में भी वैसी खास प्रगति क्यों नहीं?

इसके साथ ही कहा कि, यूपी में देशी व विदेशी पूंजीनिवेश के लिए सरकार का अनवरत प्रयास जरूरी, किन्तु यह केवल खेती भूमि के अधिग्रहण तथा राजनीतिक एवं चुनावी स्वार्थ तक ही सीमित नहीं होना चाहिए। यूपी जैसे अति-गरीबों के पिछड़े प्रदेश में डबल इंजन की सरकार में वैसी ही तेज प्रगति भी लोगों को दिखनी चाहिए।

साथ ही कहा कि, यूपी की समग्र प्रगति, विकास व लोगों की रोजी-रोटी के साथ ही उनकी सुरक्षा व आत्म-सम्मान के लिए बीएसपी की हुकूमत मे जो कुछ खास काम किया वह अपने बलबूते पर किया गया। यमुना के साथ गंगा एक्सप्रेसवे व जेवर एयरपोर्ट भी तब बन जाता अगर केन्द्र की कांग्रेस सरकार ने थोड़ा सहयोग किया होता।

 

पढ़ें :- Poll Of Exit Polls: गुजरात में BJP की हो सकती है बंपर जीत, एजें‍सियाें द्वारा एग्जिट पोल्‍स को लेकर कि गई भविष्‍यवाणी

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...