1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. मसीहा सोनू सूद ने दी इंदौर को सांसे, भेजे 10 ऑक्सीजन जनरेटर… VIDEO

मसीहा सोनू सूद ने दी इंदौर को सांसे, भेजे 10 ऑक्सीजन जनरेटर… VIDEO

अब एक बार फिर बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने इंदौर की तरफ मदद का हाथ बढ़ाया है। सोनू सूद का इसको लेकर एक वीडियो भी सामने आया है। आपको बता दें, सोनू सूद ने वीडियो में कहा, 'मैं सभी इंदौरवासियों से कहना चाहता हूं कि आप अपना ख्याल रखें।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: बीते वर्ष 2020 में कोरोना के चलते लॉकडाउन में गरीबों के मसीहा बने बने सोनू सूद एक बार फिर रियल हीरो की तरह सामने आ रहें हैं। जहां देश देश भर में कोरोना केस के चलते कई राज्यों का हेल्थ सिस्टम गड़बड़ा गया है। खासकर, मध्य प्रदेश के इंदौर में ऑक्सीजन की कमी हो गई है।

पढ़ें :- Sonu sood दूधवाले का रिक्शा चलाते आए नजर, भैंस का चारा ढोते VIDEO हुआ वायरल

अब एक बार फिर बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने इंदौर की तरफ मदद का हाथ बढ़ाया है। सोनू सूद का इसको लेकर एक वीडियो भी सामने आया है। आपको बता दें, सोनू सूद ने वीडियो में कहा, ‘मैं सभी इंदौरवासियों से कहना चाहता हूं कि आप अपना ख्याल रखें।

कल मुझे पता था कि इंदौरवासियों को ऑक्सीजन की बहुत किल्लत आ रही है। मैं 10 ऑक्सीजन जेनेरेटर इंदौर भेज रहा है। मैं सभी लोगों से कहना चाहता हूं कि एक-दूसरे का साथ दें, जिससे हम इस महामारी से बाहर आ सकें। मुझे पूरा विश्वास है कि अगर हम एक-दूसरे का साथ देंगे तो ये परेशानी दूर होगी।’

सोनू सूद का एक ट्वीट तेजी से वायरल भी हो रहा है। इसमें सोनू सूद अस्पताल खोलने की कवायद कर रहे हैं। लोगों का मानना है कि अब सोनू जल्द अस्पताल भी खोलेंगे। हालांकि अभी इस पर एक्टर की तरफ से कोई सफाई नहीं आई है। सोनू सूद ने लिखा, ‘महामारी की बड़ी सीख. देश बचाना है तो और अस्पताल बनाना है।’

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...