1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. चुनावी नतीजे आने के बाद विधायक ऋषि त्रिपाठी ने किया खुशी का इजहार 

चुनावी नतीजे आने के बाद विधायक ऋषि त्रिपाठी ने किया खुशी का इजहार 

चुनावी नतीजे आने के बाद विधायक ऋषि ने किया खुशी का इजहार 

By ब्यूरो महराजगंज 
Updated Date

पर्दाफाश न्यूज़ ब्यूरो महराजगंज :: मध्य प्रदेश, राजस्थान समेत राज्यो के चुनावों में भारतीय जनता पार्टी की जीत पर नौतनवां के विधायक ऋषि त्रिपाठी के नेतृत्व में भाजपाइयों ने जम कर पटाखे फोड़े और मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया।

पढ़ें :- मिशन नवशक्ति : ICAR-NBFGR ने सजावटी मछली पाठशाला के माध्यम से अनुसूचित जाति समुदाय की 50 महिलाओं को बनाया सशक्त

विधायक ऋषि त्रिपाठी ने कहा कि राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में भाजपा की जीत से स्पष्ट हो गया है कि देश की राजनीति में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का डंका बज रहा है। उन्होंने कहा है कि इन नतीजों से साफ है कि भारत के मन में मोदी है। मोदी के मन में भारत है। उन्होंने कहा कि कमल खिलने का मतलब सुशासन और विकास की गारंटी है।मध्यप्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में भाजपा को मिली जीत के बाद पीएम मोदी की गारंटी, राहुल गांधी की गारंटी पर भारी पड़ गई है।

इस दौरान जिला महामंत्री प्रदीप सिंह, ब्लॉक प्रमुख नौतनवा राकेश मद्धेशिया, बच्चू लाल चौरसिया, प्रदीप पांडे, शिवम त्रिपाठी सोनौली पुर्व अध्यक्ष प्रतिनिधि, प्रभु नाथ पांडे सूरज राय सहित तमाम कार्यकर्ता नारेबाजी कर अपनी खुशी का इजहार किया।

महराजगंज ब्यूरो प्रभारी विजय चौरसिया की रिपोर्ट

पढ़ें :- यूपी का 69,000 शिक्षक भर्ती भाजपा की आरक्षण विरोधी मानसिकता का सबूत है: राहुल गांधी
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...