1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. कोरोना की दूसरी लहर में मोदी सरकार रही फेल,छिपा रही कोरोना से मौत के सही आंकड़े : ओवैसी

कोरोना की दूसरी लहर में मोदी सरकार रही फेल,छिपा रही कोरोना से मौत के सही आंकड़े : ओवैसी

कोरोना संक्रमण के चलते देश में होने वाले मौत के आंकड़ों को लेकर ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने मोदी सरकार पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने दावा किया है कि कोरोना से मौत को लेकर मोदी सरकार ने जो आंकड़ा दिखा रही है। वह वास्तविकता से काफी परे हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

हैदराबाद। कोरोना संक्रमण के चलते देश में होने वाले मौत के आंकड़ों को लेकर ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने मोदी सरकार पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने दावा किया है कि कोरोना से मौत को लेकर मोदी सरकार ने जो आंकड़ा दिखा रही है। वह वास्तविकता से काफी परे हैं। उन्होंने कहा कि सरकार मौत के आंकड़ों को छिपा रही है। बता दें कि कोरोना से होने वाली मौत के आंकड़ों को लेकर पीएम मोदी विपक्ष के नेताओं के निशाने पर हैं।

पढ़ें :- गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर AIMIM ने घोषित किये तीन प्रत्याशी, एक हिंदू को बनाया उम्मीदवार

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि देश में दूसरी लहर के दौरान कोरोना संक्रमण के चलते 20 लाख लोगों की जान जा चुकी है। मोदी सरकार का आंकड़ा वास्तविकता से काफी दूर है। सरकार मौत का असल आंकड़ा छुपा रही है। उन्होंने कहा कि किसी भी राज्य में ICMR की तरफ से जारी गाइडलाइंस का पालन नहीं किया जा रहा है। प्रत्येक जिले में मौत के आंकड़े छुपाए जा रहे हैं। मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए ओवैसी ने कहा कि द इकोनॉमिस्ट के मुताबिक, जितनी मौतें दिखाई जा रही है। सही आंकड़ा इससे छह गुणा अधिक है, लेकिन मोदी सरकार इसे मानना नहीं चाहती है।

ओवैसी ने कहा कि मोदी सरकार का आम जनता से कोई लेना-देना नहीं है। कितने बच्चे अनाथ हो चुके हैं, वे समझना नहीं चाहते हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना की दूसरी लहर के दौरान मोदी सरकार फेल रही है। सरकार टीकाकरण में भी नाकाम रही है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार चाहती है कि देश में केवल उनकी झूठी तारीफ हो।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...