HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. पूरे देश में वैक्सीन की कीमत एक समान तय करे मोदी सरकार : मायावती

पूरे देश में वैक्सीन की कीमत एक समान तय करे मोदी सरकार : मायावती

बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने केन्द्र सरकार से कोरोना वैक्सीन की कीमत पूरे देश में एक समान करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि आक्सीजन की आपूर्ति अस्पतालों में निर्बाध रूप से हो इसलिये औद्योगिक क्षेत्र को अभी असकी आपूर्ति रोकी जाये ।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने केन्द्र सरकार से कोरोना वैक्सीन की कीमत पूरे देश में एक समान करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि आक्सीजन की आपूर्ति अस्पतालों में निर्बाध रूप से हो इसलिये औद्योगिक क्षेत्र को अभी असकी आपूर्ति रोकी जाये ।

पढ़ें :- इंडी गठबंधन की मानसिकता ही महिला विरोधी है...पीएम मोदी का विपक्षी दलों पर निशाना

सुश्री मायावती ने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा कि देश में कोरोना वैक्सीन का दाम केन्द्र और राज्य सरकारों व निजी अस्पतालों के लिये एक समान न होकर अलग अलग निर्धारित करने के मामले में भारत सरकार को दखल देने की जरूरत। इस मामले में एकरूपता वाली राष्ट्रीय नीति बनाकर उस पर अमल करने की बसपा की मांग ।

पढ़ें :- नरेंद्र मोदी आदिवासी समाज से करते हैं नफ़रत , ये बीजेपी वाले अब ख़ुद को भगवान से भी बड़ा समझने लग गये हैं : अरविंद केजरीवाल

बसपा अध्यक्ष ने दूसरे ट्वीट में आक्सीजन की कमी दूर करने के लिये तत्काल औद्योगिक क्षेत्र को इसकी आपूर्ति रोकने की मांग की है। साथ ही कहा कि यह सुनिश्चित किया जाना चाहिये कि अस्पतालों में इसकी कोई कमी नहीं हो ।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...