HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मुरादाबाद में मस्जिद के इमाम मौलाना अकरम की गोली मारकर हत्या, पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू की

मुरादाबाद में मस्जिद के इमाम मौलाना अकरम की गोली मारकर हत्या, पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू की

यूपी के मुरादाबाद जिले के भैंसिया गांव (Bhainsiya Village) की बड़ी मस्जिद के इमाम मौलाना अकरम (Mosque Imam Maulana Akram) की मंगलवार की सुबह गोली मारकर हत्या कर दी गई। हमलावरों ने घर से बाहर बुलाकर सीने पर गोली मार दी।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुरादाबाद। यूपी के मुरादाबाद जिले के भैंसिया गांव (Bhainsiya Village) की बड़ी मस्जिद के इमाम मौलाना अकरम (Mosque Imam Maulana Akram) की मंगलवार की सुबह गोली मारकर हत्या कर दी गई। हमलावरों ने घर से बाहर बुलाकर सीने पर गोली मार दी। इमाम रामपुर जनपद (Rampur District) के निवासी थे, जो 15 साल से भैंसिया गांव (Bhainsiya Village) की मस्जिद में इमामत कर रहे थे।

पढ़ें :- सीतापुर बीएसए ने पांच अध्यापकों सहित 11 अनुदेशकों को बर्खास्‍तगी का थमाया नोटिस, जानें पूरा मामला

यहीं पर घर बनाकर रहने लगे थे। गांव वालों का कहना है कि इमाम की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। पुलिस ने घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर 312 बोर का तमंचा बरामद कर लिया है। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र के भैंसिया गांव (Bhainsiya Village) में तड़के गांव की बड़ी मस्जिद के इमाम मौलाना अकरम (Mosque Imam Maulana Akram) की हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। मौलाना अकरम 15 साल से भैंसिया की बड़ी मस्जिद के इमाम थे। रामपुर जनपद के रहने वाले थे। भैंसिया गांव (Bhainsiya Village) में ही मकान बनाकर अपनी बीवी और 6 बच्चों के साथ रह रहे थे।

सुबह 4 बजे आया फोन

मौलाना अकरम (Maulana Akram)अपने मकान की दूसरी मंजिल पर सो रहे थे। तभी तड़के 4 बजे किसी का फोन आया। फोन पर बात करने के बाद मौलाना दूसरी मंजिल से नीचे आए। बाहर निकलते ही हमलावर मौलाना को पकड़ कर घर के बराबर में एक खंडहर में ले गए और सीने से सटाकर गोली मार दी। गोली लगते ही मौलाना की मौके पर ही मौत हो गई।

पढ़ें :- Methi Thepla: शाम को लगने वाली हल्की भूख के लिए बेहद टेस्टी और हेल्दी है गुजरात की फेमस डिश मेथी का थेपला

एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया (SP City Akhilesh Bhadoria) ने बताया कि भैंसिया गांव (Bhainsiya Village) में मस्जिद के इमाम को गोली मारकर हत्या कर दी गई है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटनास्थल से कुछ दूरी पर ही 312 बोर का तमंचा पड़ा मिला है। गांव के लोग व परिजनों से पूछताछ की जा रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...