1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. कड़ाके की ठंड में Mouni Roy स्विमिंग पूल Relax करती आई नजर, बोल्ड फोटोशूट ने लगाई आग

कड़ाके की ठंड में Mouni Roy स्विमिंग पूल Relax करती आई नजर, बोल्ड फोटोशूट ने लगाई आग

Mouni Roy Swimming Pool Relax In The Cold Winter Bold Photoshoot Set Fire

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय अपनी एक्टिंग का जादू दिखा रही हैं। सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहने वाली मौनी अक्सर अपने फोटो और वीडियो से सुर्खियां बटोरती हैं। हाल ही में उन्होंने फिर से एक फोटोशूट कराया है, जिसकी लोग काफी तारीफ कर रहे हैं। मौनी रॉय ने बिकिनी पहनकर स्विमिंग पूल में बेहद बोल्ड फोटोशूट कराया है।

पढ़ें :- Shreya Ghoshal बेबी बंप फ्लॉन्ट करती आईं नजर, पोस्ट शेयर कर दी फैंस को हॅप्पी न्यूज़

आपको बता दें, तस्वीरों में वह काफी ग्लैमरस लग रही हैं. तस्वीरों में मौनी तो पूल में आराम फरमाती नजर आ रही हैं लेकिन उन्हें देख लोगों की नींदे उड़ गई हैं। एक्ट्रेस तस्वीरों में किसी जल परी से कम नहीं लग रही हैं, इन तस्वीरों को देखने के बाद उनके फैंस के सर्दी में पसीने छूट रहे हैं।

 

मौनी पहले भी अपनी कातिलाना अदाओं से फैंस के होश उड़ाती आईं हैं पर एक्ट्रेस के नए फोटोशूट ने फैंस का दिल जीत लिया है। तस्वीरों में मौनी रॉय की आदाएं लोगों को काफी पसंद आ रही हैं। तस्वीरों पर फैंस ही नहीं मौनी के दोस्त भी लाइक करने के साथ-साथ इस पर अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं।

मौनी की तस्वीरों पर फैंस मजेदार कमेंट कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा है हॉटनेस ओवरलोडेड। वहीं, एक फीमेल प्रशंसक ने कमेंट किया है मौनी की अदाओं पर वारी जाऊं। एक अन्य ने लिखा- वो सोचते हैं हम उन के बारे में लिखते हैं…कोई बताओ उन्हें… हम उन पर नहीं, बस उन्हें लिखते हैं।

सुपरहिट टीवी सीरियल नागिन से घर-घर में मशहूर होने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय ने अक्षय कुमार के साथ फिल्म गोल्ड से बॉलीवुड में एंट्री की थी। मौनी रॉय जल्द ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)

पढ़ें :- कड़ाके की ठंड मे Bathtub में तापसी पन्नू ने दिखाई बोल्ड अदाएं, देखें तस्वीरें

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...