1. हिन्दी समाचार
  2. राजनीति
  3. मुंबई: होटल में मिला सांसद मोहन डेलकर का शव, आत्महत्या की आशंका

मुंबई: होटल में मिला सांसद मोहन डेलकर का शव, आत्महत्या की आशंका

Mumbai Mp Mohan Delkars Body Found In The Hotel Fearing Suicide

By Manali Rastogi 
Updated Date

नई दिल्ली: दादरा और नगर हवेली के सांसद मोहन डेलकर का शव देश की आर्थिक राजधानी मुंबई के दक्षिण इलाके के एक होटल से बरामद किया गया है. बताया जा रहा है की सांसद ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. उनके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. घटनास्थल पर मौजूद पुलिस जांच कर रही है. जानकारी के अनुसार, जिस होटल में सांसद का शव मिला, उसका नाम सी ग्रीन होटल है, जोकि मरीन ड्राइव में स्थित है.

पढ़ें :- पागलपन की हद: KGF स्टार Yash के फैन ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा-अंतिम संस्कार में शामिल हो...

वहीं, अब मोहन डेलकर को लेकर मुंबई पुलिस का बयान सामने आया है. पुलिस का कहना है कि सांसद मोहन डेलकर का शव मरीन ड्राइव पुलिस स्टेशन की सीमा में एक होटल में पाया गया है. उनके शव के पास से एक सुसाइड नोट मिला है. जांच की जा रही है. ऐसे में पोस्टमॉर्टम के बाद मौत का सही कारण पता चलेगा. बता दें, लगातार यही कयास लगाए जा रहे हैं कि सांसद ने आत्महत्या की है.

पढ़ें :- अधीर रंजन चौधरी ने सरकार को घेरा, पूछा-जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाने के बाद जो सपना दिखाया था वह कब पूरा होगा?

कौन थे मोहन डेलकर?

दादरा-नगर हवेली के निर्दलीय सांसद का पूरा नाम मोहनभाई संजीभाई डेलकर था. दादरा और नागर हवेली से लोकसभा के सांसद रहे 58 वर्षीय डेलकर पिछले सात टर्म से सांसद थे. इस संसदीय क्षेत्र से पहली बार वो साल 1989 में लोकसभा पहुंचे थे. अपने राजनीतिक जीवन की शुरुआत मोहन डेलकर ने बतौर ट्रेड यूनियन के नेता के रूप में की थी. बता दें कि डेलकर ने किसी समय पर कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर भी चुनाव लड़ा था. इसके बाद उन्होंने भारतीय नवशक्ति पार्टी का गठन किया गया था.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...